Saturday 11 November 2017

सुसंगत लाभ के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति


संगत मुनाफे के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति विदेशी मुद्रा में लगातार लाभ बनाने के लिए एक रणनीति है यहां तक ​​कि मेरा स्वयं भी यह कोशिश करता है और यह काम करता है, हालांकि यह कठिन होगा क्योंकि बहुत से लोग इस रणनीति के बारे में चर्चा नहीं करते हैं और ऐसा लगता है कि लोगों को तकनीकी और मौलिक लगता है कि आप इस खेल को जीतने के लिए सबसे अच्छा शर्त है कि आप लोगों के साथ ईमानदार हो, कुछ बिंदु पर तकनीकी और मौलिक विश्लेषण बड़ा समय में विफल रहता है, लेकिन मैं तकनीकी और मौलिक समझता हूं, केवल विश्लेषण होता है, लेकिन ज्यादातर विदेशी मुद्रा रणनीति मूल रूप से उन विश्लेषण जैसे- समाचार व्यापार (मौलिक) अंतरार्इ (तकनीकी) स्केलिंग (तकनीकी) और आदि से आती है। क्या आप कभी सोचते हैं कि क्यों H3ck ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी वास्तव में कुछ समय के लिए कुछ शोध हमें बताता है, 1 से कम इस विदेशी मुद्रा उद्योग में वास्तव में सफलता (nytimes20180328business28trader. html) मैंने कभी नहीं सोचा था कि विदेशी मुद्रा व्यापार इतने d4mn मुश्किल ईमानदार लोगों को देता है, व्यापार विदेशी मुद्रा आसान लग रहा है लेकिन जब हम वास्तविक पैसे का व्यापार करते हैं, तो ज्यादातर समय हम हमेशा नुकसान करते हैं, और इस वजह से मेरे लिए इस उद्योग में लगातार लाभ हासिल करने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि कई मा में पहले से ही विदेशी मुद्रा व्यापार ny वर्ष, यह कुछ भी बदलता नहीं है, लेकिन एक दिन तक, मुझे कुछ दिलचस्प रणनीति मिली जो वास्तव में पहले से लगातार लाभ के लिए काम करती है मुझे वाकई संदेह है कि रणनीति लंबे समय तक काम कर सकती है लेकिन मैं अपने स्वयं का परीक्षण करता हूं और मैं काफी आश्चर्यचकित हूं। पी के रूप में आप देख सकते हैं, मैं 1 साल के लिए व्यापार करता हूं, 2018 से, अब तक 19 सितंबर 2018 तक। अजीब ईहोः :) आप लोगों के साथ ईमानदार होने के लिए, इस रणनीति में कुछ भी शामिल नहीं है, जैसे तकनीकी या मौलिक, लेकिन यह दीर्घकालिक 16k। नहीं बुरा सही :) पिछले लेख में मैं पहले से ही मेरी रणनीति के बारे में व्याख्या Ie हेजिंग मूल रूप से मेरी रणनीति लगातार सुधार करने के लिए हेजिंग रणनीति का उपयोग कर रहे हैं, जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं केवल 2 गुना के बारे में व्यापार करता हूं, भले ही आप उन व्यापारों को देखते हैं जो मैं कर रहा हूं, लेकिन मैं सिर्फ 2 व्यापार करता हूं क्योंकि मेरे सीएईएम के उपयोग से कार्बनिक हेजिंग का उपयोग नहीं किया जाता है विदेशी मुद्रा व्यापारी को लगातार लाभ बनाने के लिए कार्बनिक हेजिंग का उपयोग करना, क्योंकि यह रणनीति आसान नहीं है, आपको इस रुझान को समझना होगा, और अगर हम पहले से ही इसे समझते हैं, तो वे कहां जाएंगे, हमें सिर्फ 3 जोड़ी डालनी होगी और यह बहुत आसान नहीं है तकनीकी या मूलभूत रूप से आवश्यक इस रणनीति को मध्यस्थता कहा जाता है क्योंकि कुछ ब्रोकरेज कंपनी इस प्रकार की रणनीति पर प्रतिबंध लगाएगी, यह सुनिश्चित नहीं है कि क्यों, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह एक जादू की तरह काम करता है) अच्छे लोगों, आज आपके होमवर्क, हेजिंग क्या है, क्या है कार्बनिक हेजिंग, और आप उन तीन चीजों के बारे में स्पष्ट होने पर आर्बिट्रेज क्या है, वापस आओ और मेरे दूसरे पेज पढ़िए) उसके बाद आपको फ्रोएक्स से लगातार लाभ मिलेगा) मुझे भरोसा है कि यह एक जादू की तरह काम करता है) एचयूईईएचईईईईईईटीईएलईएस: विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्राअबिज अपडेट डी पर 4:47 अपराह्न 4:46 पर पोस्ट किया गया अरिस (बिस्नीस और पेलुआंग वसाहा) 4:47 पीएमएस ओम में यह तर्क हो सकता है कि सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रणनीति मासिक, साप्ताहिक या दैनिक व्यापार होगी। दूसरों का कहना है कि सबसे अच्छी विदेशी मुद्रा रणनीति अंतरार्पण व्यापार है, और सत्य बीच के बीच कहीं है। तथ्य यह है कि किसी भी विदेशी मुद्रा की रणनीति में लाभ होता है, जब तक कि आप उन तत्वों के बारे में अच्छी तरह जानते हैं जो कि किसी भी समय बाजार की गतिविधियों पर प्रभाव डालते हैं, और आपको अपने विदेशी मुद्रा रणनीति का समर्थन करने वाले मौलिक और तकनीकी मुद्दों की स्पष्ट समझ होती है। कुछ व्यापारी लंबी अवधि के निवेश (मासिक या साप्ताहिक स्थिति) में अपने विदेशी मुद्रा की रणनीति का आधार रखते हैं, जबकि अन्य दैनिक या अंतराल स्थितियों के बारे में अपने विदेशी मुद्रा की रणनीति का निर्माण करेंगे जो कुछ घंटों या मिनटों (इस व्यापारियों को स्केल्पर के रूप में जाना जाता है) । एक दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा रणनीति शायद एक व्यापार में आपको 100 या 200 पिप्स अर्जित करेगी, लेकिन शायद यह संभव है कि आप एक महीना या एक हफ्ते के भीतर हासिल कर सकें, यदि आपकी विदेशी मुद्रा रणनीति मासिक या साप्ताहिक स्थिति में बढ़ती है, लेकिन दूसरी तरफ, एक अच्छा विदेशी मुद्रा की रणनीति को स्केलिंग करने से एक दिन में बहुत कम 10 या 20 पाइप ट्रेडों को वितरित किया जा सकता है, जिसका अर्थ है कि आप इस विदेशी मुद्रा रणनीति का उपयोग करके एक दिन में 80 से 160 पिप्स के बीच कुछ भी कर सकते हैं। इंटरडे फॉरेक्स स्ट्रैटेजी को इस तथ्य से लाभ मिलता है कि विदेशी मुद्रा बाजार, चाहे किसी भी विशेष मुद्रा जोड़ी में ऊपर या नीचे चलती हो, हमेशा छोटे उतार-चढ़ाव बनाएगा जो कि आप इंट्रेडय विदेशी मुद्रा रणनीति का उपयोग करने से लाभ कमा सकते हैं। हालांकि, आप जिस विदेशी मुद्रा नीति को लागू करते हैं वह आपकी व्यक्तिगत निवेश शैली पर काफी निर्भर करेगा और साथ ही बाजार का पालन करने और सबसे अधिक लाभदायक प्रवेश बिंदुओं को पकड़ने के लिए आपको दिन के दौरान कितना समय बिताने के लिए होगा। मैं दूसरे चीजों के साथ अंतराल विदेशी मुद्रा की रणनीति का एक प्रशंसक बन गया हूं क्योंकि इसकी लाभप्रदता और तथ्य यह है कि मेरे पास कुछ समय बिताने का है, लेकिन ज्यादातर क्योंकि मुझे कुछ महीनों पहले खरीदे गए सॉफ़्टवेयर से मदद मिलती है, जो ट्रेडिंग ऑर्डर को जगह और बंद करती है खुद के द्वारा बाज़ार के रुझानों के आधार पर जो अक्सर रात के दौरान हो सकता है इसका मतलब यह है कि जब भी मैं अपने पीसी के आसपास नहीं हूं, तब भी मैं पूरे दिन और सारी रात का कारोबार कर रहा हूं, जिससे हर छोटी खिड़की का लाभ उठाया जा सकता है जो बाजार से कुछ पिप्स खोलेगा। इस दृष्टिकोण के साथ, मेरा इंट्रेडय फॉरेक्स स्ट्रैटेजी रोज़ाना लगभग 120 पीप्स बचाता है, जो मेरे विशेष मामले में मतलब है कि मैं 5,000 रुपये के साथ प्रति माह 3,000 रुपये अर्जित करता हूं। इसलिए अंतराल विदेशी मुद्रा की रणनीति वास्तव में सबसे अधिक लाभदायक है, लेकिन यह मांग करेगा कि आप मिनट के आधार पर एक मिनट पर बाजार में क्या हो रहा है, पर ध्यान न दें, जब तक कि आपके पास सॉफ्टवेयर नहीं है जो आपके पास गार्ड पर रहता है आपकी नौकरी या किसी अन्य चीज़ में व्यस्त हैं जो आपको बाज़ार के रुझान का लगातार विश्लेषण करने से रोक सकती हैं यदि आप मेरे इंट्रेडय फॉरेक्स रणनीति के साथ मेरी मदद करने के लिए इस्तेमाल किए गए सॉफ़्टवेयर के बारे में सोच रहे हैं, तो मैं केवल आपको बताऊंगा कि यह काम करता है और इसे फ़ैक्स (FAPS) कहा जाता है। यदि आप सॉफ़्टवेयर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो मैं आपको इस साइट पर जाने के लिए सलाह देता हूं: specialonlinebusinessreviewAuthority वहां आपको इस प्रणाली और अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बारे में बहुत व्यापक समीक्षा मिलेगी। यह लेख 17 अगस्त 2008 को प्रकाशित किया गया था और इसे 3301 बार ईसाई प्रकाशन प्रकाशित किया गया है - इस आलेख को निशुल्क मुफ्त के लिए पुन: प्रकाशित करें यहां क्लिक करें, Google की पसंद की साइट किस प्रकार बनाएं, अपने प्राधिकरण, प्रभाव और दृश्यता का निर्माण करते समय

No comments:

Post a Comment