Sunday 26 November 2017

ब्लॉग व्यापारी विदेशी मुद्रा


निक बीएस फॉरेक्स ब्लॉग निक बीएस फॉरेक्स ट्रेडिंग ब्लॉग से जानें, ताकि आप पीएपीएस को किसी मुद्रा युग्म पर लगातार बनाने के लिए मूल्य क्रिया का उपयोग कर सकें। आज मैं कल संभावित रूप से देखा गया संभावित एयूडकाड व्यापार पर दोबारा गौर किया। दुर्भाग्यवश, मुझे आज 8217 के चार्ट पर कोई सेटअप नहीं आया। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता लेने के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी वीडियो लाइव हो जाएंगे, आपको सूचित किया जा सके आज के 8217 के विश्लेषण में मैं तीन जोड़ों को दिखाता हूं जो कि सेटअपों के मजबूत, होनहार संकेत दिखाते हैं, इसलिए GBPUSD, AUDCAD, और CADJPY पर नज़र रखना सुनिश्चित करें । Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो जारी हो जाएंगे आज मैं जीबीपीयूडी और जीबीपीयूएसडी पर दो संभावित लघु सेटअप देखता हूं। ये सेटअप इस समय काफी अच्छे लगते हैं, लेकिन मोमबत्तियां कुछ घंटों के लिए बंद नहीं होती हैं। मैं इन्हें 4hr और 8hr चार्ट पर देख रहा हूं। कृपया आज रात को एफओएमसी दर घोषणा कीजिए अगर जीबीपीयूएसडी दर्ज करें। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो के रूप में अधिसूचित हो सकें आज 8217 के विश्लेषण में मैं एक संभावित AUDCAD लंबे व्यापार को खोजता हूं। हमारे पास कई सेटअप हैं जो रात में ट्रिगर किए गए हैं, जो वीडियो में विश्लेषण किए गए हैं, इसलिए किसी भी ऐसे ट्रेडों की तलाश करें जो आपने दर्ज किया हो सकता है, हालांकि, यह आज के लिए केवल कुछ नए सेटअपों के साथ हमें छोड़ देता है। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो के रूप में सूचित किया जा सकें आज में 8217 के विश्लेषण में मैं दो संभावित सेटअप, एक एनजेडडीयूएसडी शॉर्ट और सीएडीजेपीवाई कम सीएडीजेपीवाई कम बहुत अच्छा लग रहा है, और मैं इसे 12 घंटे की चार्ट पर व्यापार कर सकता हूं। NZDUSD कम दैनिक पर बना रहा है ताकि जल्द से जल्द इसे ट्रिगर किया जाएगा 22:00 जीएमटी के बाद इस विश्लेषण वीडियो को भ्रष्ट कर दिया गया था और मैं केवल आधा वसूल करने में सक्षम था अच्छी खबर यह है कि खो जाने वाला आधा बहुत उबाऊ था और मैंने किसी भी सेटअप की जगह नहीं देखी है, पढ़ना आरएपीओ आज में 8217 के विश्लेषण में मैं सोमवार 8217 के सफल एनजेडडीयूएसडी कम पर एक अंतिम रूप लेता हूं। मुझे तीन अन्य संभावित सेटअप भी मिलते हैं: AUDJPY, NZDCAD, और GBPCAD, ये सभी शॉर्ट्स एक विस्तृत टूटने के लिए विश्लेषण वीडियो देखें। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो को सूचित किया जा सके आज 8217 के विश्लेषण में मैं कोई नया सेटअप नहीं खोजता हूं। हालांकि, कल 8217 के विश्लेषण में चर्चा की गई NZDUSD लघु सेटअप को ट्रिगर किया गया है, इसलिए मैं इस व्यापार के लिए अपना गेम प्लान साझा करता हूं। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो जारी हो जाए। हमारे पास आज EURAUD पर एक संभावित लंबे समय तक सेट अप की गई है, कीमत कुछ दिनों के लिए 1.4150 समर्थन क्षेत्र पर रोक रही है। मई 8217 के भाषण के साथ अब रास्ते से बाहर होकर, हम शायद यूरो में लौटने वाले कुछ अस्थिरता को महसूस कर सकते हैं, जो इस युगल के उत्थान का निर्माण कर रहे हैं। NZDUSD इस समय एक स्पष्ट परिभाषित सेट नहीं दिखा रहा है हालांकि, जोड़ी 0.7220 प्रतिरोध क्षेत्र की ओर अग्रसर है, जहां से हम एक पुनरावृत्ति के बाद अनिर्णय देख सकते हैं। पढ़ना जारी रखें रेक्वो इस लाइव वेबिनार में मैं आपको एक पांच कदम योजना देता हूं ताकि आप 2017 में एक लाभदायक व्यापारी बन सकें। सही जगह पर आरंभ करना, सही उपकरण और सही मानसिकता से 2017 को एक लाभदायक व्यापारिक वर्ष बनाने में मदद मिलेगी । वास्तव में इस वेबिनार में कैसे करें आप 2017 में एक लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं एक महान व्यापारी को बहुत सारे कौशल की आवश्यकता होती है, आपको दबाव में शांत रहना पड़ता है, पढ़ना जारी रखें रेक्वो क्या आप संकेतक के बिना विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं अच्छी तरह से , I8217ll आपको बताएंगे कि वास्तव में यह कैसे करें कि इस लाइव कीमत एक्शन व्यापार वीडियो में मैं एनजेडीयूएसडी दैनिक चार्ट पर एक लंबा रिवर्सल ट्रेड दर्ज करता हूं। दैनिक चार्ट के व्यापार के बारे में अच्छी बात यह है कि वे कम रखरखाव कर रहे हैं। यह व्यापार मुझे सफलतापूर्वक प्रवेश, प्रबंधन और बाहर निकलने के लिए दो घंटे से भी कम समय ले गया। हालांकि व्यापार कई दिनों तक खुला था, लेकिन मुझे उस पर निरंतर जांच करने की जरूरत नहीं थी पढ़ना जारी रखें raquo संपादित करें (2018-11-04 15:11 GMT): मैं सप्ताहांत के दौरान इस व्यापार को पकड़ने की संभावना नहीं है। दिन के बाकी हिस्सों में क्या होता है इसके आधार पर मैं इसे जल्दी ही बंद कर दूंगा मैं आपको अपडेट किए लोगों को रखूंगा, मैं बाहर निकलने के लिए भाग नहीं रहा हूँ, लेकिन यह संभव नहीं है कि मैं सप्ताहांत पर रोक लगाऊंगा आज के 8217 के विश्लेषण में, मैं तीन संभावित सेटअपों की खोज करता हूं, सबसे पहले EURJPY सबसे मजबूत है, और मैंने पहले ही एक प्रविष्टि सेट की है CADJPY और AUDNZD बहुत ज्यादा दोनों एक 8220maybe8221 हैं, पढ़ना जारी रखें raquo आज में 8217s विश्लेषण मैं एक संभावित USDJPY लंबे व्यापार हाजिर। मैं 6 घंटे की मोमबत्ती की प्रतीक्षा कर रहा हूं, जो एक प्रवेश, लक्ष्य और बंद होने पर निर्णय लेने से पहले बंद हो जाता है। हालांकि, अभी लगता है कि विक्रेताओं को नियंत्रण वापस आ रहे हैं, इसलिए मोमबत्ती एक व्यापार योग्य सेटअप के रूप में बंद नहीं हो सकती। विश्लेषण में मैं कल 8217 के सफल एयूडीजेपीवाई लघु व्यापार की समीक्षा भी करता हूं। और मैं पिछले हफ्ते से अभी भी चल रहे EURUSD व्यापार पर एक नज़र डालता हूं I आज के 8217 के विश्लेषण में मैं दो संभावित सेटअपों को पेश करता हूं। एक AUDJPY कम और एक AUDUSD लघु AUDJPY दो स्थापनाओं के मजबूत है, मैं 6 घंटे चार्ट पर इस व्यापार को दर्ज करने पर विचार कर सकता है। अधिक जानकारी के लिए विश्लेषण वीडियो देखें, और अपडेट के लिए नियमित रूप से यहां वापस देखें। आज के 8217 के विश्लेषण में मुझे कोई संभावित सेटअप नहीं मिल रहा है हालांकि, मैं आज कल EURUSD सेटअप की चर्चा करता हूं, मैं समझाता हूं कि मैंने व्यापार छोड़ क्यों दिया, और मैं उन लोगों के लिए कुछ विश्लेषण करता हूं जिन्होंने इसे दर्ज किया था आज के 8217 के विश्लेषण में मैं दो संभावित सेटअप, एक EURUSD लंबी, और एक USDCHF लघु स्थान पर है। USDCHF संभावित लघु को पहले से ही रद्द कर दिया गया है क्योंकि खरीदार एक नया उच्च बनाने में सक्षम थे। नया उच्च यह दर्शाता है कि खरीदार कीमत के नियंत्रण में हैं, जो किसी भी संभावित लघु सेटअप को प्रभावी रूप से रद्द कर देता है EURUSD अभी भी अच्छा दिख रहा है क्योंकि यह 8217 के एक आठ महीने के निचले स्तर पर बैठे हैं और विक्रेताओं को जारी रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यदि खरीदार कीमत पर नियंत्रण लेते हैं, तो मैं इस जोड़ी पर तेजी से उलट होने के लिए लंबे समय तक प्रवेश कर सकता हूं। पढ़ना जारी रखें रेक्वो इस वीडियो में मैं आपको दिखाएगा कि स्मार्ट तरीके से व्यापार कैसे करना चाहिए। बहुत सारे नए व्यापारियों ने गलत तरीके से प्रदर्शन किया है, बिना सुधार के महीनों के समय बर्बाद कर रहे हैं। डेमो का लक्ष्य यथासंभव यथार्थता के करीब रहते व्यापार को अनुकरण करना है। इसका मतलब है कि आपको व्यापार के तीन कोर कौशल का अनुकरण करने की आवश्यकता है: एक व्यापारिक रणनीति को माहिर करना ताकि आप सही समय पर सही ट्रेड ले जाएं। धन और जोखिम प्रबंधन माहिर करना ताकि आप अपने खाते को कभी नहीं उड़ा दें। आज के 8217 के विश्लेषण में मैं EURAUD, EURJPY, और यूएसडीसीएचएफ पर तीन संभावित सेटअपों का आयोजन करता हूं। मैं पिछले शुक्रवार 8217 के सफल EURJPY लघु व्यापार पर भी चर्चा की। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जैसे ही वीडियो लाइव टॉप 10 फॉरेक्स ब्लॉग्ज के रूप में सूचनाएं प्राप्त कर सकें I8217 मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉगों की एक सूची। मैं नियमित रूप से अपने आरएसएस रीडर के माध्यम से इन ब्लॉगों का पालन करता हूं, और मुझे उन्हें दिलचस्प और बहुत जानकारीपूर्ण लगता है। मुझे लगता है कि वे प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापारी 8217 के फ़ीड पर होना चाहिए। तो, यहां मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग हैं: कैथी लियोन 8211 ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग (जीएफटी) पर मुद्रा अनुसंधान के प्रमुख। वह दिलचस्प तकनीकी और मौलिक विश्लेषण, विदेशी मुद्रा संकेतों और रणनीतियों प्रदान करता है। पदों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उसके दिलचस्प टीवी साक्षात्कार के हैं मुद्रा विचार लैरी ग्रीनबर्ग, एक अनुभवी मुद्रा अर्थशास्त्री दुनिया भर के कई स्थानों से विदेशी मुद्रा समाचार लाती है, और वर्तमान घटनाओं के गहराई से विश्लेषण। विदेशी मुद्रा ब्लॉग यह विदेशी मुद्रा ब्लॉग आंद्रेई द्वारा लिखा गया है 2006 के बाद से, एंड्रॉई 8217 के उत्कृष्ट ब्लॉग विदेशी मुद्रा समाचार, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर (कोड सहित), तकनीकी लाइनों और बहुत अधिक पर अपडेट ट्रेडिंग एनआरजी: एलियर कोहेन तेल, सोना, वस्तुओं और अधिक से संबंधित हर चीज के बारे में दैनिक, साप्ताहिक और मासिक विश्लेषण, पूर्वानुमान, समाचार और अधिक गहराई से प्रदान करता है। किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए जरूरी है जो इन वित्तीय साधनों का कारोबार करते हैं फ्रांसेस्क रिवरोला एफएक्सस्ट्रीट के सीईओ ने विदेशी मुद्रा उद्योग समाचार, अपने बड़े विदेशी मुद्रा पोर्टल के विस्तृत आंकड़े और मसाले को अपने ब्लॉग को अन्य सामानों के साथ भी प्रदान किया है। विदेशी मुद्रा लेख जेम्स वॉली विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार विचारों और अधिक के बारे में अपने मन की बात करते हैं ट्रेडिंग यू 8211 शिकागो ब्लॉग: जे नोरिस विदेशी मुद्रा व्यापार, व्यापारिक पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और बहुत कुछ के मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में लिखते हैं। विजेता एज ट्रेडिंग अंतिम लेकिन कम से कम, विजेता एज ट्रेडिंग पर केसी स्टब्स, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े में से एक पर विशेष ध्यान देने के साथ: EURUSD ट्रेडिंग साइकोलॉजी के बारे में उनके महान पोस्ट्स का भी उनकी सामग्री में बड़ा हिस्सा है केवल ब्लॉग इस सूची में हैं हालांकि ब्लॉग के लिए बहुत सारी परिभाषाएं हैं, और एक ब्लॉग या एक साइट के बीच 8217 की एक अच्छी रेखा है, मैं दो परिभाषाओं के साथ रहना चाहता हूं: कालानुक्रमिक रूप से रिवर्स (अंतिम पोस्ट पहले) में आदेश दिया गया है, और टिप्पणी करने का विकल्प वहाँ बहुत अच्छे विदेशी मुद्रा साइटों वहाँ बाहर हैं मैं यहां केवल ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं मैं यहां सिर्फ उन ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं जो मेरी पसंद के लिए हैं I इस सूची में उसे किसी भी व्यक्ति ने मुझे भुगतान नहीं किया था। सूची में क्रम कोई आंतरिक रैंकिंग का प्रतिनिधित्व नहीं करता है नवंबर 2018 का अद्यतन करें: यह एक पुरानी सूची है और काम नहीं करने वाले लिंक हटा दिए गए हैं। मैं कभी-कभी सप्ताहांत पदों के लिए अपने विदेशी मुद्रा लिंक पर इन ब्लॉगों को सुविधा देता हूं। यह सूची कैसी स्टबब्स के एक समान सूची के बाद बनाई गई थी, जिसे मैं का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हूं। Casey8217 की सूची के माध्यम से, I8217m नए ब्लॉगों को जानने के लिए मिल रहा है आनंद लें क्या कोई अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग है जिसे आप सुझाते हैं, कृपया मुझसे संपर्क करें I मुझे आशा है कि आप अपने ब्लॉग को पसंद करेंगे I8217re ईमेल या आरएसएस से सदस्यता लेने के लिए आपका स्वागत है। लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापारिक मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा की कमी की शुरुआत करने से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment