Tuesday 19 December 2017

4xp विदेशी मुद्रा ब्रोकर


4 एक्सपी की समीक्षा 4XP (विदेशी मुद्रा स्थान के रूप में भी जाना जाता है) एक विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज है जो कि मैकि होल्डिंग्स इंक द्वारा संचालित है। ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह में स्थित एक निगम यहां तक ​​कि एक सरसरी नज़र से पता चल जाएगा कि 4XP वेब पर सबसे विविध विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। मानक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (उर्फ बाज़ार निर्माताओं), ईसीएन ट्रेडिंग क्षमताओं और इसके स्वयं के द्विआधारी विकल्प प्लेटफॉर्म के साथ, यह दलाल सभी के लिए कुछ है अपने धन की सुरक्षा के बारे में चिंतित व्यापारियों को आश्वासन दिया जा सकता है कि 4XP फ्रैंकफर्ट में कमबर्ज़बैंक में अपने पैसे जमा करता है, और यदि कोई समस्या उत्पन्न होती है तो यह सहायता रविवार से शुक्रवार तक 24 घंटे उपलब्ध होती है। 4XP उनकी सभी सेवाओं की उनकी वेबसाइट पर एक स्पष्ट, व्यापक तरीके से समीक्षा करता है, प्रत्येक व्यापारी को यह पता चलता है कि प्रारंभिक जमा से पहले क्या अपेक्षा की जाती है। नए व्यापारियों के लिए, यह ब्रोकर भी एक उपयोगी विदेशी मुद्रा शिक्षा केंद्र प्रदान करता है जो कि आपके मूलभूत तत्वों को शुरू करने की आवश्यकता होती है। में स्थापित: 2007 भाषाओं अंग्रेजी, अरबी, तुर्की, फ्रेंच, स्पैनिश, इतालवी, रूसी, जर्मन, जापानी, पुर्तगाली, भारतीय मुद्रा जोड़े की पेशकश की। 50 ईसीएन ट्रेडिंग हाँ बाइनरी विकल्प हां न्यूनतम जमा: 100 अधिकतम उत्तोलन: 1: 300 न्यूनतम लॉट आकार: 1,000 डेमो अकाउंट: हां बेगिनरसॉस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म: कोई प्लेटफ़ॉर्म नहीं: केवल डाउनलोड करने योग्य (एमटी 4 और एमटी 5) ट्रेडिंग रूम हाँ मोबाइल व्यापार: हां चैट समर्थन: हां आपका स्वागत बोनस हां एडिटर्सक्वोस नोट्स: 4XP के लिए जमा क्रेडिट कार्ड, वायर ट्रांसफर, मनीबुकर्स या लिबर्टी रिजर्व के माध्यम से किया जा सकता है। एक ही चैनल के माध्यम से निकासी की जा सकती है पंजीकरण प्रक्रिया दोनों सरल और तेज थी, ताकि व्यापारियों ने लगभग तुरंत व्यापार शुरू कर सकें। एक उपयोगी कैलकुलेटर, दैनिक बाजार विश्लेषण और विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो का एक संग्रह सहित एक उपयोगी विदेशी मुद्रा संसाधन केंद्र, नए व्यापारियों को दाहिने पैर पर शुरू करना शुरू करते हैं। 4XP का उपयोग करने का सबसे कठिन हिस्सा यह था कि उनके चैट का समर्थन अक्सर अनुपलब्ध था, लेकिन 9 विभिन्न देशों में स्थानीय फोन समर्थन के साथ, सहायता कभी भी बहुत दूर नहीं थी। कुल मिलाकर, इस 4 एक्सपी समीक्षा के दौरान हमारा अनुभव सकारात्मक था, और हमें 4XP घोटाले का कोई सबूत नहीं मिला। इसके बजाय, हमें एक दलाल मिला जो वैश्विक व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और इस पर चौंकाने वाली दक्षता के साथ ऐसा करता है। त्वरित सूचना फायदे 50 से अधिक मुद्रा जोड़े ईसीएन ट्रेडिंग विकल्प बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग उपलब्ध ट्रेडिंग रूम एक्सेस अस्वीकरण विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षा द्वारा प्रदान की गई सभी जानकारी केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए है विदेशी मुद्रा दलाल अपने उत्पादों और सेवाओं को नियमित रूप से बदलते हैं, बिना किसी सूचना के। अधिक जानकारी के लिए प्रत्येक दलाल पर जाएं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है व्यापार से पहले अपने निवेश उद्देश्यों और ध्यान से विचार करें इस वेबसाइट को विज्ञापन, प्रचार या अन्य उल्लेख में उल्लिखित कंपनियों द्वारा मुआवजा दिया जा सकता है। विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा वेबसाइट का उपयोग करके आप इस साइट पर कहीं भी शामिल जानकारी के आधार पर निर्णय लेने के लिए साइट स्वामियों या उनके किसी भी सहयोगी कंपनी को पकड़ नहीं मानते हैं। Newsletter4XP (फ़ॉरेन प्लेस) - ब्रॉकर बंद है समीक्षा और रेटिंग ट्रॅन थान तंग 4 साल पहले स्कैम 4Xp ऐसे घोटाले दलालों, उनसे दूर रहें। वे मुझे क्रिस मॉस्ट 2018 बोनस स्कीम से कुछ भी नहीं मानते हैं, उनके पास से किसी भी पैसे वापस नहीं ले सकते। पैसे निकालने के लिए, मुझे कम से कम 200 लॉट के साथ व्यापार करना चाहिए, जिसमें वे बड़े पैमाने पर फैले हुए हैं (70 pips)। उन्होंने कहा कि मुझे वीआईपी कार्यक्रम मिला है, लेकिन बकवास बाजार से ज्यादा कुछ नहीं दैनिक दैनिक मेलबर्न की भविष्यवाणी है Scammed 3 साल पहले एसएसीएम ने मैंने उस वेबसाइट पर जानकारी भर दी थी जिसे मैं डेमो अकाउंट में सीखना चाहता था। माइकल रिचर्ड्स को मेरा विवरण मिला और लगातार फोन किया गया। उसने मुझे अपना क्रेडिट कार्ड विवरण देने में कहा और कहा कि वह अपने खाते से 100 लेगा। मैंने उनसे पूछा कि उनका नाम क्या था, वह अपना नाम देने के लिए बहुत संकोच कर रहा था, तो फोन काट दिया गया था, उसने फोन किया कि वह डिस्कनेक्ट हुआ और कहा कि उनका नाम माइकल रिचर्ड्स था। मैं संदिग्ध हूं जब मेरा क्रेडिट कार्ड खाता दिखाता है कि उसने सहमति राशि से अधिक लिया था। मैं 4xp के बारे में शिकायतों की एक बहुत कुछ देखने के लिए interned खोज भाग गया मुझे आश्चर्य नहीं था कि रिचर्ड्स ने मुझे क्रेडिट कार्ड के विवरण देने के लिए धक्का दे दिया था। मैंने कई ईमेल लिखकर एक वापसी के लिए कहा था, जो उन्होंने कई हफ्तों के लिए उत्तर नहीं दिया। अंततः रिचर्ड्स ने फोन किया वह बहुत ही भावनात्मक डरावना था, जो वह अपने comission के लिए बेताब था। उन्होंने पैसे निकालने से मुझसे बात करने की पूरी कोशिश की। फिर उसने कहा कि वह अगले दिन पैसे वापस करेगा। यह एक महीने पहले था और कंपनी रिफंड की मांग करने वाले कई ईमेल का जवाब नहीं देगी एंटोनी 3 साल पहले एसएसीए इस सीनियर जेडन बस यही। bla के लिए, bla don039t विश्वास क्या वह कहते हैं। भी जवाब नहीं यह केवल कंपनी की सजावट जडेन हैमिल्टन पूरा करने के लिए है 3 साल पहले प्रिय ग्राहकों, मेरा नाम Jayden हैमिल्टन, I039m 4XP में वरिष्ठ समर्थन अधिकारी है। और नहीं, जो मैं यहाँ लिखता हूं वह नहीं है, ब्लाह ब्लाह, मैं वास्तव में मदद करना चाहता हूं, और यदि आप हमें मौका देते हैं तो मैं आपकी मदद करूंगा हर बड़े ग्राहक उन्मुख कंपनी के रूप में, हम अपने सर्वश्रेष्ठ 100 समय के लिए प्रयास करते हैं, लेकिन हम हर कर्मचारी को ट्रैक नहीं कर सकते हैं और यह जान सकते हैं कि आपके सुरक्षित खाते में क्या हो रहा है। तो कृपया, अगर कुछ गलत हुआ हुआ है, तो कृपया मुझे customersupport4xp पर ईमेल करें, और मैं आपके लिए एक लाभदायक समाधान खोजने के लिए अपने बहुत ही दांव करेगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने नाम के खाते की संख्या और समस्या के साथ ईमेल लैस करते हैं। आपके समय और समझने के लिए धन्यवाद, जेसन हद्जेगीगोर्इ 3 साल पहले स्कैम मैं कंपनी के लिए एक आईबी हूँ मैंने बहुत से ग्राहकों को पेश किया है लेकिन उनमें से ज्यादातर ने अपना पैसा खो दिया है मेरे एक ग्राहक Charis, अपने खाते में हासिल करने में कामयाब रहे उन्होंने 16 जुलाई को एक वापसी का अनुरोध किया। तब से, मैंने अपने खाते के प्रबंधक रॉन गिब्सन से बिना किसी उत्तर के संपर्क करने की कोशिश की है (पहला प्रयास 23 जुलाई को किया गया था - किसी भी उत्तर के बिना संलग्न ईमेल देखें) मैंने उसे कई बार ईमेल करने की कोशिश की (संलग्न देखें) साथ ही साथ कंपनी को फोन करने और ऑपरेटर मुझे बहाने दे रहा था क्योंकि रॉन एक मीटिंग में था, दो बार छुट्टी पर (इस कम समय की अवधि में) दूसरी पंक्ति पर, दफ़्तर में नहीं, आदि। मैं सिर्फ एक बार उसके साथ बात करने में कामयाब रहा, क्योंकि उसने जवाब दिया समर्थन के रूप में फोन उन्होंने मुझे एक बहाना दिया कि कंपनियों के बैंक खाते के अधिकारियों द्वारा जमे हुए हैं और वे कुछ भी संसाधित करने में सक्षम नहीं हैं। यहां तक ​​कि वापस नहीं ले जाया जाता है - यह जमाराशि नहीं है, हालांकि यह एक झूठ है, जैसा कि मैंने अपने निजी खाते से जमा करने की कोशिश की है और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है और साथ ही मुझे पता है कि उन्होंने एक और जमा करने के लिए मेरा एक ग्राहक से संपर्क किया कि वे मेरे मुवक्किल को मासिक किश्तों के साथ वापस 11 से भुगतान करेंगे। यह वार्तालाप फोन पर किया गया था इसलिए मेरे पास इसका रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन वे करते हैं जवाब में, मैंने उन्हें उन 5,000 यूरो जमा वापस करने के लिए कहा था जो पहले स्थान पर किया गया था और बाकी की किश्तों के रूप में। इसके अनुसार उसके प्रबंधकों को ले जाया गया और उनके उत्तर की प्रतीक्षा कर रही थी। मुझे इस पर बिल्कुल असंभव नहीं लगता, क्योंकि यह मेरा पैसा नहीं है क्योंकि मैं एक प्रतिनिधि हूं और मैं किश्तों की बजाए सभी पैसे वापस लेना चाहता हूं। (मैंने अपने खाते से 500 की वापसी कर ली है, यह देखने के लिए कि वे जमा को स्वीकार करते हैं या नहीं जमा करने के लिए जमा करते हैं। फिर भी मेरे खाते से कुछ भी वापस नहीं लिया गया है।) Pambos Markoulides 3 साल पहले SCAM 2018-10-11 वित्तीय बाजार सहभागियों का ध्यान हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि कानून और कानून के नियमों और विनियमों के उल्लंघन के कार्यों के साथ ही एफएमआरआरसी को नुकसान पहुंचाए जाने वाले एफएमआरआरसी कमेटी फॉर मानकीकरण और प्रमाणन के लिए प्रमाण पत्र रद्द करना विदेशी मुद्रा प्लेस लिमिटेड ब्रोकरेज कंपनी से अनुपालन की 11.10.2018 ब्रोकरेज सेवाओं के खराब प्रावधान और अपने दायित्वों के अनुचित प्रदर्शन के कारण विदेशी मुद्रा प्लेस लिमिटेड को एफएमआरआरसी प्रमाणपत्र का विभाजन किया गया था। यह फैसले विनियामक संगठन के उच्चतर प्रबंधकीय निकाय द्वारा किया गया था एफएमआरआरसी बोर्ड जेम्स 2 साल पहले स्कैम फॉरेक्स पीस सेना ने यह घोटाले संगठन इस घोटाले के दलालों के लिए नंबर 1 रेटिंग दे दिया। अब साइट बंद है आपका पैसा चला गया है आपराधिक उद्यम सीईओ एप ऐसे जेल में नारंगी coveralls पहने होना चाहिए। लेकिन उनमें से अधिकतर मुकदमा चलाने पर कभी मुकदमा नहीं होगा जितना कि कई अन्य वित्तीय अपराध सिंडिकेट्स जो कि यू.एस. amp में दुनिया के अन्य हिस्सों में काम कर रहे हैं, मैं अभी एक ही जूते में हम सबको जानता हूं। और मुझे खुशी होगी अगर कोई मुझे 4XP पर कोई अपडेट देगा। या, संपर्क जानकारी कि मैं पहुंच सकता हूँ मेरा ईमेल है हूंगहेई 75hotmail और सभी जानकारी amp सुझावों का स्वागत है

No comments:

Post a Comment