Thursday 7 December 2017

बैंडिट फ़्लैश फॉरेक्स


बैंडिट सिस्टम फ्लैश उर्फ ​​टी 3 साँप रेैन 1 9: धन्यवाद, डब्ल्यूआर 1 और एमएलएडीन अपनी अंतर्दृष्टि के लिए। मेरे पास केवल दो प्रश्न हैं: 1. कौन से नॉनरेपैनटिंग इंडीस ने एमएलएडीन और मिस्टर टूल्स को कहाँ और कब प्रदान किया? या वे इस धागे में कुछ दिखाने के लिए तैयार हैं। क्या बैंडिट फ्लैश (लगभग) टी 3 सांप के समान है (जैसा कि मैंने सिस्टम कहा था)। मुझे इस सवाल का स्पष्ट हाँ या नहीं मिला, हालांकि कुछ उच्च प्रोफ़ाइल व्यक्तियों ने योगदान दिया। कोई भी सुराग नहीं लगता है मैं नहीं मान सकता कि इस जगह पर 1. 99 संकेतक repaintrecalculate नहीं करते हैं। तथ्य यह है कि आपने एक सिस्टम में केवल पुनर्कलनशील पुनर्निर्देशित संकेतक इकट्ठा किए हैं, वह यह नहीं बदलता है और वास्तव में आश्चर्यजनक और मनोरंजक है कि वह एक ही चीज़ फिर से और बार-बार हो रहा है। यदि आप फ़ोरम पर एक नज़र डालते हैं तो आप मुझे या मृटोलॉल्स या सैकड़ों tsd सदस्यों द्वारा पोस्ट किए गए पर्याप्त संकेतकों से अधिक मिलेंगे जो repaintrecalculate नहीं करते हैं। 2. सवाल का उत्तर दिया गया था। कृपया फिर से पोस्ट पढ़ें 3। एक अनजान होने के नाते - अजीब आपकी मदद करने की कोशिश करने के लिए धन्यवाद। मुझे आपके विशेष ध्यान से सम्मानित किया गया है और आपके ट्रेडिंग सिस्टम के निर्माण के बुद्धिमान शब्द हैं - आप जो लिंक प्रदान करते हैं उसे देखते हुए यह वास्तव में दिलचस्प है (शायद इसे और अधिक रंगीन बनाने के लिए काम करने के लिए कुछ अधिक विवरण की आवश्यकता हो, लेकिन, सब कुछ, एक ऐसी प्रणाली के बारे में क्या कहा जा सकता है जो इस तरह दिखता है कि जीवन के बेहद जटिल चीजों के लिए कम से कम दृष्टिकोण से बाहर नहीं होगा जो हमें इतने लंबे समय से बचता है: बैंडिट सिस्टम फ्लैश उर्फ ​​टी 3 साँप रेबान 1 9: बहुत बहुत धन्यवाद, श्री। एक जादू की तरह काम करता है -) इसके अलावा क्या आप अपने मूल प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश कर सकते हैं। बैंडिट सिस्टम फ्लैश के डाउनलोड स्रोत सक्रिय करने के लिए अस्पष्ट हैं। यदि आप सही ढंग से अपने प्रश्न को साँप और टी 3 मूल के बीच अंतर समझते हैं तो साँप एक पुनर्गणना केन्द्रित टीएमए है और टी 3 मूल बस यही है कि टी 3 गैर पुनर्गणना Hahhahaa। आप एक सच्चे प्रोग्रामर प्रतिभा हैं लेकिन सामान्य आदमी से सरल प्रश्नों को समझने में सही नहीं है। मजाक कर रहा हूं। यह आसान है। वहाँ एक व्यापार प्रणाली है जिसमें बैंडिट सिस्टम फ्लैश या कभी-कभी बैंडिट फ्लैश ट्रेडिंग सिस्टम शामिल है। यह कुछ इन्डोनेशियाई लड़कों से मुफ्त में विकसित हुआ था। बाद में उसने इसे बेच दिया या ऐसा करने की कोशिश की। लेकिन बाद में उन्होंने एक एमटी 5 फोरम पर फिर से इसे साझा किया। यदि आप रुचि रखते हैं, तो मुझे सही यूआरएल मिलेगा बस। मेरे लिए टी 3, सर्प, यूनिक्रस और ट्रेंड सत्र इंडी के पूर्ण सच्चे निष्कर्ष (ऐसा नाम) के साथ साफ है (लगभग) बैंडिट फ्लैश के साथ समान और यह मेरा सवाल था हे श्रीतुल्स, आप कहां हैं -) मुझे आश्चर्य है कि कोई भी मुझे मेरे साधारण प्रश्न का संकेत नहीं दे सकता क्योंकि दोनों प्रणालियों को टीएसडी में चर्चा हुई थी। फिर से बागी फ्लैश सिस्टम पोस्ट 5458 को पढ़ने के बाद, कुछ दिलचस्प कृपया यहां पोस्ट करें, मुझे कोई जवाब मिला, लेकिन कोई भी बदलाव नहीं किया गया है कि कैसे सेटिंग्स को बदला जाना चाहिए। कोई संकेत स्वागत है - पज़नफक्स, ब्रैड, डीन 1 सितार और आईसीई आप अपनी अंतर्दृष्टि साझा करना चाहते हैं क्योंकि आपने सिस्टम पीएस के साथ काम किया है। मैं अंत में अपनी खुद की सेटिंग साझा करेंगे रेन 1 9: अरे श्रीतुल्स, आप कहां हैं -) मुझे आश्चर्य है कि कोई भी मुझे मेरे साधारण प्रश्न का संकेत नहीं दे सकता क्योंकि दोनों प्रणालियों को टीएसडी में चर्चा हुई थी। फिर से बागी फ्लैश सिस्टम पोस्ट 5458 को पढ़ने के बाद, कुछ दिलचस्प कृपया यहां पोस्ट करें, मुझे कोई जवाब मिला, लेकिन कोई भी बदलाव नहीं किया गया है कि कैसे सेटिंग्स को बदला जाना चाहिए। कोई संकेत स्वागत है - पज़नफक्स, ब्रैड, डीन 1 सितार और आईसीई आप अपनी अंतर्दृष्टि साझा करना चाहते हैं क्योंकि आपने सिस्टम पीएस के साथ काम किया है। मैं अंत में अपनी खुद की सेटिंग साझा करेंगे मृटोल केवल कुछ ही घंटों में उपलब्ध होगा, इसके बजाय जवाब देने के लिए स्वतंत्रता ले ली है, मुझे लगता है कि जो मृटोलॉल्स बताने की कोशिश कर रहे हैं वह निम्नलिखित है। टी 3 एक गैर-पुनरावृत्तीय सूचक है (जहां तक ​​मुझे पता है कि टी 3 सांप या केन्द्रित टी 3 जैसी कोई चीज नहीं है) जबकि साँप बल या केंद्रित टीएमए (त्रिकोणीय चलती औसत) एक पुनरावर्ती सूचक है, दो परिणामों में से कोई भी संयोजन पुनर्पूंजीकरण - संकेतों को पुन: प्रक्षेपण (इस तथ्य की परवाह किए बिना कि टी 3 के पुनर्गणना नहीं है, इस तथ्य के कारण कि टीएमए केंद्रित है, सिग्नल परिवर्तन का विषय हैं)। तो यह सिग्नलिंग मोड में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए - यह कुछ मामलों में बहुत खतरनाक स्थितियों में ले जाएगा, जब अंत में आप उन संकेतों की पुनरावृत्ति प्रकृति के कारण आपके खाते को खतरा लेंगे यदि आप जांचते हैं, तो मुझे वह था जिसने केन्द्रित टीएमए को बनाया था यह है। मुझे विश्वास करो, अगर किसी को पता है कि सेंटीडर्ड टीएमए किस तरह से व्यवहार करता है तो यह मुझे है, लेकिन फिर, मुझे लगता है कि ओह, मनुष्य, मैंने किसी भी तरह से आपको उपेक्षा करने का इरादा नहीं करने के लिए स्वतंत्र महसूस किया। मैं समझ नहीं आया केंद्रित टीएमए क्या है कृपया मुझे कुछ लिंक दिखाएं मुझे सीखना होगा लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं सबसे सुराग लगा रहा हूं, जहां हमारे धागे से संबंध है और मेरे आखिरी पोस्ट में मैंने जो बातें बताई हैं रेन 1 9: ओह, यार, मैं किसी भी तरह से आपकी उपेक्षा नहीं करना चाहता था मैं समझ नहीं आया केंद्रित टीएमए क्या है कृपया मुझे कुछ लिंक दिखाएं मुझे सीखना होगा लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं सबसे सुराग लगा रहा हूं, जहां हमारे धागे से संबंध है और मेरे आखिरी पोस्ट में मैंने जो बातें बताई हैं आपके सिस्टम में बहुत अधिक प्रतिशोधक लगते हैं, यकीन है कि पेंटिटेयर अच्छा लगते हैं लेकिन अगर प्रवेश सिग्नल केवल घटना के बाद प्रकट होते हैं तो जाहिर है, एमएलडीएन और श्री उपकरण और अन्य ने एनआरपी इंडीज के काफी सारे काम किए हैं जो अभी ठीक काम करते हैं, हालांकि सभी भारतीयों को सबसे अच्छा बॉक्स के बाहर थोड़ा अच्छा इस्तेमाल किया जाता है, एनआरपी के साथ पुष्टि की गई बड़ी टीएफ (एस) की शीघ्र पुष्टी के लिए अधिक से अधिक एक रिपेनरटर का उपयोग करने का कोई कारण नहीं है, यह समझने में अधिक समय लगेगा कि कुछ NRP indis सबसे अच्छी तरह से - लेकिन इस खेल repainters पहेली को सुलझाने में मजाक में मज़ा wheres धोखा दे के समान है, और धोखा देती है कभी नहीं जीत (दाएं) जब तक आप वॉल स्ट्रीट टीएमए पर काम नहीं सच है, जहां तक ​​मुझे पता है एनटी ने थोड़ी देर में इसका इस्तेमाल किया ताकि आपको चेक दोबारा करने की आवश्यकता हो) ईमानदारी से यह पेंटियों को छोड़ने के लिए सही है, आप इसे जानने के लिए बेहतर महसूस करेंगे कि आप क्या देखते हैं कि आप आगे और बैकटेस्ट में रहते हैं और जीते हैं और यदि संभव हो तो मछुआरों को छोड़ दें वे अक्सर धीमा या आर के लिए अक्सर होते हैं एपेंट डब्लूआर 1 के रूप में बताया। एक प्रणाली में repaintingrecalculating सामान के संयोजन और अधिक जुआ है यह परीक्षणों में गैर-प्रतिकृति है और पिछले मूल्यों को देखते हुए यह बेहद भ्रामक है। मेरे विचार में एक प्रणाली की स्थापना जो कि पिछली बार में अच्छा दिखती है, उस पर ध्यान केंद्रित करती है जो व्यापार प्रणाली में शायद सबसे महत्वपूर्ण है। व्यापार प्रणाली केवल कुछ विशेष सेटिंग्स का उपयोग कर संकेतक का एक सेट नहीं है सभी सामग्रियों के बिना (प्रवेश नियम, निकास नियम, जोखिम गणना, आपातकालीन कार्रवाई।) प्रणाली सफल होने की संभावना नहीं है। और पुन: प्रक्षेपण करने वाले संकेतकों के साथ अतीत में संकेतों का पूरी तरह से गलत प्रभाव पड़ता है, पहले से ही पहले चरण में उनकी अंतर्दृष्टि के लिए गलत दिशा धन्यवाद, डब्लूआर 1 और एमएलएडीन की ओर अग्रसर है। मेरे पास केवल दो प्रश्न हैं: 1. कौन से नॉनरेपैनटिंग इंडीस ने एमएलएडीन और मिस्टर टूल्स को कहाँ और कब प्रदान किया? या वे इस धागे में कुछ दिखाने के लिए तैयार हैं। क्या बैंडिट फ्लैश (लगभग) टी 3 सांप के समान है (जैसा कि मैंने सिस्टम कहा था)। मुझे इस सवाल का स्पष्ट हाँ या नहीं मिला, हालांकि कुछ उच्च प्रोफ़ाइल व्यक्तियों ने योगदान दिया। कोई भी सुराग नहीं लगता है मैं नहीं मान सकता कि इस जगह पर मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2018, एमक्यूएल 5 लि। डाउनलोड करें।

No comments:

Post a Comment