Thursday 28 December 2017

दैनिक विदेशी मुद्रा संकेत ex4 decompiler


वास्तविक जीवन का उदाहरण तब होता है जब लेखकों को गायब हो जाता है और खरीदार बेकार कोड के साथ अकेला छोड़ दिया जाता है, जिसे केवल नए एमटी 4 के साथ पुनः कंपाइल किया जाना चाहिए। या मंचों पर पूरी तरह से मुफ्त पुराने कोड के साथ ऐसा ही मामला है। मैं भी चोरी का समर्थन नहीं करता, लेकिन एक विशेष मामला है जब अपघटन उपयोगी होता है: जब यह पता चलता है कि तथाकथित कानूनी कॉपीराइट उत्पाद खुद चोरी हो जाता है बिक्री के कई मामले थोड़ा बदल गए हैं या केवल ईए नाम दिए गए हैं, फोरम में निशुल्क संकेतक पाए गए हैं। दुर्भाग्य से विदेशी मुद्रा उद्धरण स्कॉट्स से भरे हुए हैं जो स्रोत के साथ प्रकट करना आसान है - मैं इन कमजोर पड़ने वाले की रक्षा नहीं कर सकता लोग कह सकते हैं कि हर अपघटन चोरी कर रहा है - जो सच है, जब कड़ाई से देखा गया, लेकिन अंत में इन मामलों में विक्रेता चोर है, कोड डकैती के लिए उद्धरण है। बेशक इस पहलू में हर मामले अलग है। एक सैद्धांतिक मामला हो सकता है जब मैं अपना स्वयं का एक्स 4 डिकंपिल करना चाहता हूं क्योंकि मैंने स्रोत को खो दिया है :-) वास्तविक जीवन का उदाहरण तब होता है जब लेखकों को गायब हो जाता है और खरीदार बेकार कोड के साथ अकेला रह जाता है जिसके लिए नए एमटी 4 । ठीक है, बीमार दोहराना क्या मैंने पहले ही कहा है। अगर कोई ग्राहक स्रोत कोड को खरीदने के बिना किसी एक्स 4 को खरीदता है, तो उनके पास स्रोत कोड का कोई कानूनी अधिकार नहीं है, भले ही डेवलपर उद्धरण दिखता हो। जब तक कि इस तरह की परिस्थितियों को कवर करने के लिए एस्क्रो अनुबंध का कोई प्रकार नहीं है। यहां तक ​​कि अगर डेवलपर अब उत्पाद का समर्थन नहीं कर रहा है तो ग्राहक को इसके लिए स्रोत का कोई अधिकार नहीं है यदि वे इसके लिए भुगतान करते हैं। अगर वे ex4 के लिए भुगतान करते हैं तो यही उनका उपयोग करने का कानूनी अधिकार है मैं भी चोरी का समर्थन नहीं करता, लेकिन एक विशेष मामला है जब अपघटन उपयोगी होता है: जब यह पता चलता है कि तथाकथित कानूनी कॉपीराइट उत्पाद खुद चोरी हो जाता है बिक्री के कई मामले थोड़ा बदल गए हैं या केवल ईए नाम दिए गए हैं, फोरम में निशुल्क संकेतक पाए गए हैं। दुर्भाग्य से विदेशी मुद्रा उद्धरण स्कॉट्स से भरे हुए हैं जो स्रोत के साथ प्रकट करना आसान है - मैं इन कमजोर पड़ने वाले की रक्षा नहीं कर सकता लोग कह सकते हैं कि हर अपघटन चोरी कर रहा है - जो सच है, जब कड़ाई से देखा गया, लेकिन अंत में इन मामलों में विक्रेता चोर है, कोड डकैती के लिए उद्धरण है। बेशक इस पहलू में हर मामले अलग है। ये मामला बहुत छोटा है, अगर आपको संदेह है कि आपने अवैध सामान खरीदे हैं तो धनवापसी मांगिए या पुलिस को इसकी रिपोर्ट करें। एक सैद्धांतिक मामला हो सकता है जब मैं अपना स्वयं का एक्स 4 डिकंपिल करना चाहता हूं क्योंकि मैं स्रोत को खो दिया है :-) यह हमेशा अपने कोड को दूसरी बार लिखने के लिए तेज होता है और यह शायद बेहतर लिखा जाएगा और आप पहली बार से दूसरी बार जानते हैं, इसे फिर से लिखना आपको बेहतर संस्करण नियंत्रण और बैकअप बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ठीक है, बीमार दोहराना क्या मैंने पहले ही कहा है। अगर कोई ग्राहक स्रोत कोड को खरीदने के बिना किसी एक्स 4 को खरीदता है, तो उनके पास स्रोत कोड का कोई कानूनी अधिकार नहीं है, भले ही डेवलपर उद्धरण दिखता हो। जब तक कि इस तरह की परिस्थितियों को कवर करने के लिए एस्क्रो अनुबंध के कुछ प्रकार न हो। यहां तक ​​कि अगर डेवलपर अब उत्पाद का समर्थन नहीं कर रहा है तो ग्राहक को इसके लिए स्रोत का कोई अधिकार नहीं है यदि वे इसके लिए भुगतान करते हैं। अगर वे ex4 के लिए भुगतान करते हैं तो यही उनका उपयोग करने का कानूनी अधिकार है मैं एक उत्पाद खरीदूंगा, एक एक्स 4 नहीं। इस मामले में मेरे पास EX4 का उपयोग करने का अधिकार कैसे हो सकता है क्या मैं चोरी हो गया है या नहीं, और लेखक मेरे पैसे पर खुश रह रहे हैं जब मैं RaptorUK खरीदी का उपयोग नहीं कर सकता: ये मामलों बहुत छोटी हैं, अगर आपको संदेह है अवैध वस्तुओं को खरीदा है या धनवापसी के लिए पूछें या पुलिस को इसकी रिपोर्ट करें इतने छोटे समय की शुरुआत के बाद से चर्चा की गई कई वेबसाइटों पर उनमें से बहुत से हैं, पूरी तरह से विदेशी मुद्रा प्रोग्रामिंग व्यवसाय को कम करना। मुझे आश्चर्य है कि आप उनमें से अधिक से अधिक कैसे नहीं मिला। रैप्टरयूके: यह आपके कोड को दूसरी बार चारों ओर लिखने के लिए तेज़ है और यह शायद बेहतर लिखा जाएगा और आप पहले की तुलना में दूसरी बार ज्यादा जानते हैं, फिर से लिखना यह आपको बेहतर संस्करण नियंत्रण और बैकअप बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह सच है, फिर भी यह चोरी का मामला नहीं है मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि कई परिस्थितियां हैं जब मामला इतना स्पष्ट नहीं है कि सभी चोरी है मैं एक उत्पाद खरीदूंगा, एक एक्स 4 नहीं। इस मामले में मेरे पास EX4 का उपयोग करने का अधिकार कैसे हो सकता है क्या मैं चोरी हो गया है या नहीं, और लेखक मेरे पैसे पर खुश रह रहे हैं जब मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर सकता, तो मैंने मुकदमा किया, छोटे दावों की अदालत में जाना, अन्य कानूनी कार्रवाई। ex4 को डिकम्पलिंग स्रोत कोड तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, जिसमें आपके पास कानूनी अधिकार नहीं है, आपको एक आम चोर से बेहतर नहीं बनाता है आपने विंडोज 7 खरीदा हो सकता है, जो आपको विंडोज सोर्स कोड के लिए कानूनी पहुंच देता है। जब आप एक कार खरीदते हैं तो आपको लगता है कि आपके पास डिजाइन चित्रों तक पहुंच का कानूनी अधिकार है बेशक तुम न जब आप ईए, स्क्रिप्ट या संकेतक खरीदते हैं, जब तक आप विशेष रूप से कोई खरीद न करते हैं जो आपको स्रोत कोड प्रदान करता है जो आप खरीद रहे हैं वह संकलित उत्पाद का लाइसेंस है, आप उत्पाद खरीद नहीं रहे हैं, आप लाइसेंस खरीदते हैं। इतने छोटे समय की शुरुआत के बाद से चर्चा की गई कई वेबसाइटों पर उनमें से बहुत से हैं, पूरी तरह से विदेशी मुद्रा प्रोग्रामिंग व्यवसाय को कम करना। मुझे आश्चर्य है कि आप उनमें से अधिक से अधिक कैसे नहीं मिला। एक पूर्ण संख्या के रूप में बहुत से हो सकते हैं, क्योंकि सभी ईएएस, लिपियों और संकेतक के प्रतिशत के रूप में बेचे गए हैं वे कुछ ही हैं। ऐसे मुद्दों से निपटने का एक सही तरीका है, यह चोर से स्रोत कोड चोरी नहीं करता है। चोरी की चोरी करने वाली संपत्ति चोरी नहीं करती संपत्ति जिस व्यक्ति ने संकलित कोड को असंबद्ध किया है वह अभी भी कोड का कानूनी मालिक नहीं है और कोड लेखक द्वारा कोड को कानूनी पहुंच प्रदान नहीं किया गया है, इसलिए आपको लगता है कि यह ठीक है यह सच है, फिर भी यह मामला है नहीं चोरी मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि कई परिस्थितियां हैं जब मामला इतना स्पष्ट नहीं है कि सभी चोरी है मैं सहमत हूं, यह चोरी नहीं है निश्चित तौर पर कुछ, बहुत दुर्लभ स्थितियां हैं जहां अपघटन नाजायज नहीं है। लेकिन वे बहुत कम हैं और अब तक के बीच, मुझे संदेह है कि हम इस मंच पर इस तरह के एक मामले देखेंगे। हालांकि मैं एक खुले दिमाग को रखता हूं। क्या आप मेरी ईएक को हटा सकते हैं मैं एक प्रोग्रामर नहीं हूं, बस अपने दम पर सीखा। लेकिन मैं हमेशा सोचा था कि डीकंप्लिलींग संकलित फाइल से कोड निकालने से काम नहीं करता है इसके बजाय, decompiler सॉफ़्टवेयर के बाइट कोड का विश्लेषण करता है, और उसे बनाए गए कोड के बारे में शिक्षित अनुमान बनाता है इसमें कुछ डीबगिंग जानकारी (यदि उपलब्ध हो) हो सकती है, जो कि decompiler को मदद कर सकती है। लेकिन मैं व्यक्तिगत तौर पर अपने ट्रेडिंग खाते पर कुछ नहीं चलाऊँगा जब तक कि मैं आसानी से कोड को समझने में सक्षम न हो, क्योंकि मैं नहीं जानता था कि क्या यह मेरे खाते को हास्यास्पद ट्रेडों को खाली करने जा रहा था। डांग 7bit बस आप यहाँ कौन मदद करने की कोशिश कर रहे हैं थोड़ा सा लगता है जैसे यह गलत लोगों की मदद कर रहा हो। यह सब सामान्य ज्ञान है और इन बातों के बारे में जानने से हर सूचना विज्ञान छात्र की शिक्षा का संबंध है। एक सार्वजनिक मंच पर आम ज्ञान का उल्लेख करने में कुछ भी गलत नहीं है। आप एक साधारण Google खोज (और वास्तव में मैंने इन तीन लिंक्स के साथ आने के लिए बस quotC decompilerquot के लिए एक सरल खोज किया है) करके एक ही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ये गलत लोगों को मुझसे किसी भी मदद की ज़रूरत नहीं है, उन्हें पता है कि मैं पहले से ही स्टीवगे 58 और दूसरों को कुछ गलत धारणाओं से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा हूं, जिससे कि ये गलत लोग पहले से ही कर सकते हैं और करेंगे। यहां एक छोटे शैक्षिक डेमो वीडियो दिखा रहा है कि रिवर्स इंजीनियर एक ट्रोजन वायरस को विघटित करने और विश्लेषण करने के लिए कला उपकरणों के कुछ बहुत ही लोकप्रिय और प्रसिद्ध व्यावसायिक स्थिति के साथ कैसे काम करता है: ccsofileshexraysdemo. swf फिर से यह सामान्य ज्ञान और सामान्य अभ्यास है जो विशेषज्ञों में काम करते हैं यह क्षेत्र। सिर्फ इसलिए कि आपने अभी तक कुछ देखा है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह शीर्ष गुप्त सामान है। हाँ। अगर मैं सी में एक DLL लिखता हूं, तो इसे मूल सी स्रोत कोड (या यहां तक ​​कि बंद) में विश्वसनीय रूप से वापस नहीं लाया जा सकता है मैं मानता हूं कि बायनेरिज़ से स्रोत कोड का पुनर्निर्माण संभव हो सकता है लेकिन इसको रोकने के लिए कई तकनीकों हैं। मैं या तो कोई मतलब नहीं है सिर्फ एक खोल खेल है मैं VB या सी से प्रबंधित कोड से निर्मित DLL के लिए बात नहीं कर सकता। एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए, EX4 फ़ाइलों को मूल एमटी 4 स्रोत कोड पर वापस कूटबद्ध किया जा सकता है। फिर भी, प्रक्रिया हानिपूर्ण है: सभी टिप्पणियां नष्ट हो जाती हैं, साथ ही सभी स्थानीय चर के मूल नाम भी। टिप्पणियां और पठनीय चर नाम एक शामिल एल्गोरिथम को समझने के लिए महत्वपूर्ण हैं। आप दो छोटे छोटे अंशों की भूलभुलैया में हैं, सभी एक जैसे। मार्च 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,261 पोस्ट क्या यह सुनिश्चित किया जा सकता है, लेकिन असेंबली कोड लगभग बेकार है। कृपया ऊपर पोस्ट किए गए वीडियो को देखने के लिए कृपया देखें कि यह कैसे किसी व्यक्ति के हाथ में हो सकता है जो इस सामान के बारे में जानता है। यह सब सामान्य ज्ञान है और इन बातों के बारे में जानने से हर सूचना विज्ञान छात्र की शिक्षा का संबंध है। एक सार्वजनिक मंच पर आम ज्ञान का उल्लेख करने में कुछ भी गलत नहीं है। आप एक साधारण Google खोज (और वास्तव में मैंने इन तीन लिंक्स के साथ आने के लिए बस quotC decompilerquot के लिए एक सरल खोज किया है) करके एक ही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। सिर्फ इसलिए कि आपने अभी तक कुछ देखा है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह शीर्ष गुप्त सामान है। बिलकुल सहमत। मुझे पता नहीं था कि वह अनुभवहीन होने के रूप में आया था। उस पर काम करेगा मुक्त सहायता के समर्थक होने के लिए सभी के लिए और व्यापक रूप से जाना जाता है I यह विशिष्ट लिंक प्रदान करने का अतिरिक्त कदम था जो एक खिंचाव लग रहा था। हम आसानी से मुक्त mq4 decompilers के लिंक प्रदान कर सकते हैं या डीजल और अमोनियम नाइट्रेट के उचित अनुपात प्रदान करते हैं। जो सभी नेट पर हैं फिर से, आपकी मदद करेंगे और बेशक उन लोगों के लिए सब कुछ है जो मदद के लिए शुल्क देते हैं जो भी उनकी कीमतें कई एक मूल्यवान सेवा प्रदान करते हैं सच्चाई जानिए, अच्छे लोग भुगतान के अधीन हैं व्यापार और कोड के लिए एच, दोनों को सरल रखें को प्रभावित करने के लिए कोई कॉल नहीं ज

No comments:

Post a Comment