Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा backtesting सॉफ्टवेयर समीक्षाएँ


अप्रैल, 16 को मैंने इसके बारे में सोचने की लंबी अवधि के बाद अंत में विदेशी मुद्रा परीक्षक कार्यक्रम खरीदा। अब, 4 महीने बाद, Ive ने इस कार्यक्रम की मदद से अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीति बनाई है जो मुझे विदेशी मुद्रा बाजार में खराब आय नहीं देता है। Im लगातार नई रणनीति है कि परीक्षण के दौरान सुधार किया जा रहा है का परीक्षण इस अद्भुत कार्यक्रम के सभी डेवलपर्स के लिए धन्यवाद इस कार्यक्रम के बारे में पता करने से पहले मैंने अपने सिस्टम को ऐतिहासिक डेटा, कई दलालों के डेमो खातों पर परीक्षण करने की कोशिश की, फिर Ive कुछ मुफ्त रणनीति परीक्षकों को डाउनलोड करने में कामयाब रहा। इन परीक्षकों के साथ मुझे सॉफ़्टवेयर की विफलता, उनके प्रदर्शन का आंशिक या पूर्ण अवरोधन जैसी समस्याएं थीं। सामान्य तौर पर मैं ईमानदारी से कहूंगा कि यह परीक्षण नहीं कर रहा है, यह आपके समय की बर्बादी मेरे विचार पर है। Ive काफी लंबे समय के लिए विदेशी मुद्रा परीक्षक सॉफ्टवेयर के लिए देख रहा है लेकिन मैं ज्ञान के अभाव से उलझन में था कि इसके साथ काम करने के अलावा डेमो संस्करण के अलावा मेरी राय पर कार्यात्मक नहीं है इंटरनेट पर देखने के लिए और इस विशेष परीक्षक के बारे में प्रशंसापत्र और टिप्पणियों को पढ़ने के लिए मुझे कई दिन लगे। और अंत में Ive ने मेरे दिमाग को बना लिया और मुझे विश्वास किया कि मुझे कुछ भी अफसोस नहीं है कि हर किसी की ज़रूरत है, इस साल एक साल के लिए मैं कैसे इस कार्यक्रम के साथ काम कर रहा हूं और यह एक बार भी विफल नहीं हुआ है। यह उन व्यापारियों के लिए उपयोगी होगा जो वास्तव में एक गंभीर तरीके से अपने व्यापारिक प्रणालियों को बनाने और उनका परीक्षण करने का सौदा करते हैं। मैं इस परीक्षक के सिर्फ दो मुख्य लाभों का उल्लेख करूँगा, लेकिन वास्तव में उनमें से बहुत अधिक हैं: 1. आप डेमो खाते का प्रयोग करते हुए किसी भी आरामदायक समय पर रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं, जहां आप अक्सर मॉनीटर के सामने बैठते हैं और निरीक्षण करते हैं। उपकरणों की कीमत आंदोलनों बताता है कि मेरे पास शाम को मुफ्त समय है, मैं बैठ गया और काम कर रहा था, और डेमो खाते पर उस दिन कई महत्वपूर्ण घटनाएं हो सकती हैं और अगर मैं अपने कंप्यूटर पर उपस्थित नहीं होता तो मुझे बहुत याद आतीं। 2. आप किसी भी तरीके से परीक्षण कर सकते हैं, परीक्षण की गति को बदल सकते हैं, पीछे की ओर जाएं और आगे की तरक्की कर सकते हैं, अलग-अलग यंत्रों और सिद्धांतों के काम को बाजार पर उसी समय की जितनी ज़्यादा जरूरत है, निरीक्षण करें। यह इस अद्भुत कार्यक्रम के बारे में संक्षिप्त समीक्षा है सम्मान से तुम्हारा, व्लादिस्लाव एक जरूरी-उपकरण है एक मूल्य-पढ़ने के उत्साही के रूप में, फोरेस्टस्टर ने मेरी सीखने की अवस्था में कटौती करने में बेहद मदद की है मुझे कोई दूसरा कार्यक्रम नहीं मिला है जो वास्तव में कर सकता है जो यह करता है - और मुझ पर विश्वास करें, मैंने देखा है इंस्टॉल करने और उपयोग करने में आसान। प्लस, ग्राहक सहयोग सबसे अच्छा जोस फर्नांडो रामरेज़ विल्गैज सोय इंपोनिमास्टा है और यहां तक ​​कि ग्राहकों के लिए कैपेसिटोंडोम के लिए सबसे अच्छा कारोबार है। वह कई लोगों के साथ मिलते-जुलते विक्रेताओं की खोज करते हैं, जो कि व्यापारी के रूप में एक व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं और उन्हें वेबिनारों के बारे में बताया जाता है और उनके बारे में यह जानकारी दी जाती है कि वे किस तरह से जुड़े हुए हैं: उपयोग के लिए विदेशी मुद्रा परीक्षक, टेस्टेओ डे आस्ट्रियाजियस एसईएल सॉफ्टवेयर है जो विशेषज्ञों की सलाह देते हैं और प्रोफेसर के समान रूप से एक सॉफ्टवेयर प्रोग्रामिंग करते हैं। पोर्टफोलियो के पूर्व में वह एक विदेशी मुद्रा परीक्षक है, जो कि वे अपने डेमो के लिए डेमो की जांच कर रहे हैं। डेडिडा ने मेरे लिए एक बहुत ही बढ़िया विकल्प प्रदान किया है, वह उस डेटा की आवश्यकता के बारे में बताता है और वह विदेशी मुद्रा परीक्षक है। बच्चे के बारे में और डेटा के बारे में जानकारी, 1 मिनट से अधिक के साथ टिक्स। एडिशनलैल्डेन, डेडई क्वीन इन पीडिन वेब, वह सीडीओ ट्रैटो कॉड टूडा ईफिसिनिया एंड एम्बीलिडाड, आई मील इडियाओ (एस्पोल) एस के साथ विदेशी मुद्रा परीक्षक lograr गलत तरीके से चल रहा है। ग्रेशियस के लिए यह समर्पण अनुभव Ive आज के बारे में एक महीने के लिए अभ्यास करने के लिए इस रोज़ का उपयोग कर रहा है, और यह उपकरण मैंने अपने एफएक्स व्यापार कैरियर में खरीदा है सबसे अच्छी बात यह है कि खासतौर पर मेरी रणनीति के लिए चार्ट तैयार करने में कुछ समय लगा, लेकिन इसकी अच्छी तरह से प्रयास के लायक। आप शायद हर बार यह सुनते हैं, लेकिन मैं ईमानदारी से चाहता हूं कि यह पहली चीज है जिसे मैं खरीदा था, यह मेरे लिए सड़क के नीचे बहुत ज़्यादा अंतर होता। 2008 के बाद से, मैंने कई बार विदेशी मुद्रा की शुरुआत की थी और कई बार इसे लंबे समय तक छोड़ दिया था, क्योंकि परिणाम बहुत ज्यादा लाभ-हानि होने के कारण शून्य के आसपास कताई कर रहे थे। मैंने शरद ऋतु 2018 में विदेशी मुद्रा परीक्षक खरीदा था। मैंने इसका उपयोग करना शुरू किया और मेरी ट्रेडिंग रणनीति तैयार की। कार्यक्रम आपके विचारों के परिणामों को बहुत जल्दी से देखने की अनुमति देता है, और शिक्षा प्रक्रिया कई गुना तेज होती है, अनुभव और छठी इंद्रिय संचित होते हैं जो कि किसी भी किताब या सैद्धांतिक अध्ययन की सहायता से प्राप्त नहीं हो सकते। मेरा सिस्टम अंततः 2018 के अंत में बनाया गया था और उस समय से मैं लाभ और स्थिर व्यापार करता हूं। मैं इस कार्यक्रम को अपनी शिक्षा में सबसे अधिक लाभकारी निवेश के रूप में मानता हूं। मैं अब लगभग एक हफ्ते के लिए अपने सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा हूं, और मुझे यह बताना चाहिए कि मैं इसके बिना कैसे रह सकता हूं मैं चार साल से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, और मैंने पेपर पर ट्रेडों का ट्रैक रखने की कोशिश की लेकिन हमेशा यही मुद्दा की कीमत वास्तव में मेरी बेचने की सीमा मारा, और कीमत वास्तव में मेरा लक्ष्य मारा क्या सही समय पर आप इसे आसानी से छेड़खानी कर सकते हैं साथ ही, जब आप अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर पिछले आंकड़ों को देख रहे हैं, तो आप पहले से ही देख सकते हैं कि किसने क्या किया है और यह आपको प्रेरित करता है, भले ही आप खुद को बार बार बार लेते हुए कहें - जब भी आप भूल जाते हैं और स्क्रॉल करते हैं दूर। अपने सॉफ़्टवेयर के साथ, भविष्य में परीक्षण मोड में भविष्य में कोई विचार नहीं है, और ईमानदार होने के लिए, Ive कीमत कार्रवाई के बारे में बहुत अधिक सीखा है बस इसे चल रहा है यह सबसे अच्छा पैसा था Ive कभी भी (विदेशी मुद्रा) व्यापार के लिए सॉफ्टवेयर पर खर्च किया I वे वार्षिक रूप से मासिक, साप्ताहिक, दैनिक पिवोट देखें (बस याद करने के लिए आपके शुरुआती परीक्षण की तारीख से पहले पर्याप्त डेटा जोड़ने के लिए याद रखें) और इसके महान मुझे अपने आसानी उपयोग के साथ ऑर्डर प्लेसमेंट पसंद है I मैं इसे कोशिश करने का थोड़ा डरा रहा था लेकिन अगर मैं इसे समझ सकता हूं, तो कोई भी, बंद हो सकता है - एक महान उत्पाद के लिए धन्यवाद पहले और सबसे महत्वपूर्ण, इस तरह लिखने के लिए खेद है क्योंकि मैं बहुत व्यस्त हूं (मेरी रणनीति का परीक्षण) देखने के लिए अपनी वेबसाइट में किसी भी विकल्प के लिए टिप्पणी या अपने सॉफ्टवेयर के बारे में प्रशंसापत्र छोड़ने के लिए इसलिए मैं एक शॉर्टकट ढूंढता हूं और आपको सीधे लिखता हूं। मुझे आपकी टीम को देना होगा यह सॉफ़्टवेयर मेरे लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा परीक्षण सॉफ्टवेयर बार नहीं है यह रणनीतियों के लिए परीक्षण की अनुमति देता है कि आप ऑनलाइन हैं या नहीं। आप लगभग हर जगह व्यापार का अभ्यास कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है, आप अपनी रणनीति का परीक्षण कर सकते हैं और डेमो मोड में पेपर ट्रेडिंग की तुलना में बहुत कम समय में परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। Ive लगभग 2 साल का व्यापार किया गया है और इसमें से अधिकांश पेपर व्यापार उन सभी समय के लिए बाजार की प्रतीक्षा करने के लिए बिताया गया और मेरी रणनीति का नतीजा देखने लगा। एफटी के साथ, मैं अपने व्यापार की योजना बनाता हूं, मेरी योजना का व्यापार करता हूं और इसका परिणाम एक मिनट से भी कम समय में हो सकता है, जो समय सीमा मैं व्यापार कर रहा हूं। यह सॉफ्टवेयर सचमुच प्रशिक्षण का समय कम करता है। मैं इस सॉफ्टवेयर के लिए धन्यवाद। इसमें कुछ और सुधार की आवश्यकता है (विशेषकर यदि आप एफटी को एमक्यू 4 सूचक फाइल पढ़ने में सक्षम मानते हैं) परन्तु जैसा अभी ठीक है, जैसे मैंने कहा है। अति उत्कृष्ट। मैं दृढ़ता से सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को यह सलाह देता हूं निश्चित रूप से फ़ॉरेक्स परीक्षक कुछ बॉडीज़ मैन्युअल स्ट्रेटेजी को काम करने के लिए सबसे अच्छा प्रोग्राम है। विदेशी मुद्रा परीक्षक पर काम करने की लंबी अवधि के बाद, मुझे वास्तविक चार्ट पर होने वाले आंदोलनों का अनुमान लगाने की क्षमता प्राप्त हुई। इसके अलावा विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे निराशाजनक रणनीतियों का एक अच्छा सौदा बर्खास्त करने और अपने काम करने वाले लोगों को सुधारने में मदद की। उत्कृष्ट कार्यक्रम से परे मुझे मूल्य कार्रवाई पर पौराणिक कथाएं बना रही हैं इसे प्यार करना। हमें व्यापारियों के लिए अद्भुत मदद करने के लिए धन्यवाद, जिन्हें अधिक तेज़ी से सीखना होगा। मैं इसे जूते की तरह उपयोग करता हूँ, सदाबहार, अधिकांश दिन। वास्तव में इसे कभी-कभी आराम करने के लिए उपयोग करें हर समय अधिक संभावनाएं निर्धारित करना, बहुत अधिक मदद करना फिर से धन्यवाद। हां, वास्तव में विदेशी मुद्रा परीक्षक मदद करता है, समय बचाता है और जल्दी से जानने के लिए और इंटरनेट पर मौजूद तकनीकों और सिद्धांतों की जांच करने और उन परिस्थितियों में उन्हें काम करने का मौका देता है जब ऐसा लगता है कि आपको कुछ गुप्त रहस्य ग्रेल और एक उच्च भावनात्मक स्तर आप जांचकर्ता पर बहुत जल्दी से जांच करते हैं (महीनों तक अपनी जमा राशि खोने के लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं, लेकिन एक घंटे या दो में रणनीतियों के बारे में जानने के लिए) और समझें कि कौन सही था। और यह कार्यक्रम साबित करता है कि विदेशी मुद्रा पर पैसे कमाने के लिए संभव है। आपके प्रोग्राम के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मुझे खुशी है कि मैंने इसे खरीदा है, अच्छा दिन, विदेशी मुद्रा परीक्षक ने मुझे अपने व्यापार में अग्रिम करने की इजाजत दी और मूल्य कार्रवाई के कई वैश्विक सिद्धांतों को समझने का मौका दिया, यह कार्यक्रम उन लोगों के लिए है जिन्होंने विशिष्ट रूप से निर्णय लिया है यह पता करें कि वास्तव में व्यापार क्या है, मैं इसे रोबोट के लिए एक परीक्षक के रूप में उपयोग करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन इस कार्यक्रम की सहायता से उन चीजों को भी समझ में आ रहा है, जो बहुत अधिक अनुमानित है। धन्यवाद। मैं कुछ वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा टेस्टर्स का उपयोग कर रहा हूं, और मैं कह सकता हूं कि यह मेरे कार्यक्रम स्वचालन विकास में अपरिहार्य है। यह उपकरण किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए जरूरी है, और मुझे हजारों सिम्युलेटेड परीक्षण करने के लिए सक्षम कर दिया है जो एक लाइव मार्केट में पूरा करने के लिए कई सालों तक लेते थे। यदि आप कभी-कभी ट्रेडिंग कर रहे हैं, तो आपके पास इस टूल में विदेशी मुद्रा परीक्षक के पास मेरे व्यापार के परिणामों में सुधार करने में बहुत मदद मिली है, मैं चुने हुए और जांच की गई व्यापारिक रणनीति में और अधिक आत्मविश्वास महसूस कर चुका हूं, मुझे नए व्यापारिक विचारों को शीघ्रता से जांचने की उत्कृष्ट संभावना है और गुणात्मक नमस्ते धन्यवाद विदेशी मुद्रा परीक्षक कार्यक्रम के लिए। मैं एक पल के लिए भी इसे खरीदने के लिए खेद व्यक्त कर रहा हूं। यह ट्रेडिंग रणनीति विकसित करने में मेरी मदद करता है विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ व्यापार सीखना बहुत तेज़ है Im सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार में हो रही है और पहले से ही पुस्तकों, मंचों पर एक टन का समय और डेमो व्यापार करने के प्रयास के एक टन पर एक टन का पैसा खर्च किया है। मैंने विदेशी मुद्रा परीक्षक में ठोकर खाई और इसे एक कोशिश देने का फैसला किया। मैं बहुत खुश था कि मैंने किया। इसके साथ मैं डेमो ट्रेडिंग के घंटों और घंटों तक काम कर रहा हूं। क्योंकि मैं सिमुलेशन की गति को नियंत्रित कर सकता हूं, मैं एक वास्तविक डेमो अकाउंट (एक ऐसा खाता जो वास्तविक बाजार की गति से बाधित होता है) के साथ मैं इसके साथ अधिक डेमो व्यापार कर सकता हूं। और मैं सप्ताहांत पर अभ्यास कर सकता हूं जब बाजार बंद हो जाता है Ive पहले से ही 5 से अधिक प्रणालियों का परीक्षण करने में सक्षम है और Ive इसे का उपयोग कर सभी प्रकार की तकनीकों सीखा है - समर्थन और प्रतिरोध खोजने, रुझान लाइनों ड्राइंग, Fibo retracements और एक्सटेंशन का अभ्यास यह मेरे पास सभी अध्ययनों की मांग कर सकते हैं - बढ़ते औसत, स्टेचैस्टिक्स, एमएसीडी, बैंड, आरएसआई, आदि। इंटरफ़ेस मेटाट्रेडर 4 के समान ही है, जो कि सॉफ्टवेयर है जिसे मैं पहली बार डेमो व्यापार के लिए उपयोग करना शुरू कर दिया था, इसलिए यह मेरे लिए बहुत आसान था सीखना। कुछ अच्छे पुस्तकों के साथ, अच्छा विदेशी मुद्रा मंच और विदेशी मुद्रा परीक्षक सॉफ़्टवेयर के माध्यम से एक अच्छा प्रशिक्षण समुदाय के साथ एक ठोस संबंध है, मेरे पास मेरे व्यापार में सफलता की ओर बढ़ने की आवश्यकता है। मैं पहले से ही अच्छे ट्रेडों को लेने की मेरी क्षमता में सुधार देख रहा हूं, सरल नौसिखियों की गलतियों से बचने और मुझे अपने सिम्युलेटेड अकाउंट को पहले से ही बढ़ते हुए देख रहा हूं। उत्तम पैसा Ive मेरे विदेशी मुद्रा शिक्षा पर खर्च मैं इस सॉफ्टवेयर को अत्यधिक पर्याप्त सिफारिश नहीं कर सकता उत्कृष्ट कार्यक्रम मुझे कहना होगा कि यह एक महान उपकरण है। भले ही Ive केवल परीक्षण संस्करण demoing किया गया था मुझे खुशी है कि मैं इसे मिला। अब तक मुझे कुछ भी मिल गया है, जैसे कि दरवाजे में आने के लिए उच्च मासिक शुल्क की आवश्यकता नहीं है और कोशिश या इतनी अधिक जटिल है कि आपको लगता है कि आपको अपना पहला कदम उठाने के लिए प्रोग्रामर बनने की आवश्यकता है, इससे किसी को दर्द रहित तरीके से, ट्रेन और अपने सिद्धांतों और रणनीतियों का परीक्षण करें, रात भर लंदन सत्र के दौरान जंजीर किए बिना या इतने थक गए और बाद में हराया कि न्यूयार्क सत्र को आपके चेहरे में मुक्केबाज श्वास के साथ नौ दौर की तरह लगता है यह एक अच्छा कार्यक्रम है और वास्तव में एक लंबा परिणामों को देखने के लिए सप्ताह इंतजार किए बिना परीक्षण प्रणालियों के लिए रास्ता एमीनिस और फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए अनुमति देने वाली किसी भी योजना की योजनाएं I को खरीदने के लिए सबसे पहले होगा Ive आपके सॉफ्टवेयर को रणनीति परीक्षण के लिए उपयोग करने की आशंका है। यह महान सॉफ्टवेयर की तरह दिखता है महान सॉफ्टवेयर बस मुझे क्या चाहिए मैं मान रहा हूं कि संस्करण के उन्नयन को खरीद मूल्य में शामिल किया गया है, जो कि सही काम करेगा। मैं इस का उपयोग करने के बारे में बहुत उत्साहित हूं। मैं सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार इस दृश्य विश्लेषण की अवधारणा वास्तव में मदद करेगी अतीत में मैं मैन्युअल रूप से चार्ट, मोमबत्ती से मोमबत्ती के माध्यम से जाना और एक एक्सेल स्प्रैडशीट में जानकारी आयात करूँगा आपका सिस्टम बहुत बेहतर है यह सॉफ़्टवेयर रॉक्स यह वास्तव में मेरे रणनीतियों पर आधारित वास्तविक व्यापार चलाने का बहाना करने में आसान है। जब लाभ कॉलम का निर्माण शुरू होता है, जो कि मेरे सिस्टम को व्यापार करने की आवश्यकता को मजबूत करता है। मैं अब भी सीख रहा हूं कि यह सब कैसे काम करता है, लेकिन यहां तक ​​कि मेरे सीमित ज्ञान के साथ मुझे पंप किया गया है आप यहां हमारी कंपनी के बारे में विस्तृत जानकारी पा सकते हैं। फ़ॉरेक्स परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का उदाहरण देता है, ताकि आप सीख सकें कि मैन्युअल और स्वचालित व्यापार के लिए लाभप्रद व्यापार कैसे करें, निर्माण करें, परीक्षण करें और अपनी रणनीति को परिशोधित करें। एमटी 4 खातों के बीच ट्रेडों की प्रतिलिपि करने के लिए सॉफ्टवेयर सभी ब्रोकरों का समर्थन करता है, इसमें बहुत सारे विशेषताएं हैं जैसे लॉटरी प्रबंधन, फ़िल्टरिंग ट्रेड और रिवर्स ट्रेडिंग, लाइफटाइम सपोर्ट। अच्छी तरह से आपको बुद्धिमान मनी मैनेजर्स बनने में मदद मिलेगी और आप को एलीट ग्रुप में प्रवेश मिलेगा जो वास्तव में पैसे ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाता है। एक जोखिम वाले जोखिम प्रबंधन कैलकुलेटर के साथ एक दूसरे के अंश में व्यापार खोलने वाले सॉफ्टवेयर पूर्वनिर्धारित रोक हानि सेट त्वरित प्रविष्टियों के लिए लाभ मूल्य ले लो। विदेशी मुद्रा परीक्षक और एमटी 4 के साथ संगत। हम अपने फंड की सुरक्षा के लिए नवीनतम तकनीक से क्यों देखें कि सबसे अच्छे व्यापारिक भागीदार क्यों थे। विनियामक प्राधिकरण एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड को यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा विनियमित किया जाता है। हमसे संपर्क करें फीडबैक छोड़ें, प्रश्न पूछें, हमारे कार्यालय से ड्रॉप करें या बस हमें कॉल करें समाचार हमारी कंपनी, घटनाओं, व्यापारिक सम्बन्धों के बारे में हालिया खबरों को देखें। प्रशंसापत्र हम अपने वास्तविक खातों पर विदेशी मुद्रा सीएफडी का व्यापार करने वाले ग्राहकों से प्राप्त फीडबैक देखें। भागीदारी एडमिरल मार्केट्स के साथ आपकी लाभप्रदता को बढ़ाएं - आपका विश्वसनीय और पसंदीदा व्यापारिक भागीदार करियर हम अपने अंतरराष्ट्रीय टीम में नई प्रतिभा को जोड़ने के लिए हमेशा तलाश में हैं। आदेश निष्पादन गुणवत्ता हमारी प्रौद्योगिकियों के बारे में पढ़ें और हमारी मासिक निष्पादन गुणवत्ता रिपोर्ट देखें खाता प्रकार एक खाता चुनें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है और आज व्यापार शुरू करें। डेमो अकाउंट डेमो अकाउंट आपको जोखिम रहित विदेशी मुद्रा सीएफडी कारोबार का अनुभव करने और वित्तीय बाजारों पर अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने की अनुमति देता है। दस्तावेज़ हमारे व्यापार प्रथाओं, खाता खोलने की प्रक्रिया दस्तावेजों के साथ खुद को परिचित करें। जमाएं निकासी देखें अपने ट्रेडिंग खाते से धन जमा या निकालें कैसे। ट्रेडिंग कैलकुलेटर आपके मार्जिन, लाभ या नुकसान की गणना आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के पहले सीएफ़डी ट्रेडों के परिणाम की तुलना में है। मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग के लिए सबसे शक्तिशाली और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्लेटफॉर्म। MT4 सुप्रीम संस्करण MT4 सुप्रीम संस्करण डाउनलोड करें - विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए एक सहज ज्ञान युक्त मंच इस प्लगइन और इसके अभिनव विशेषताओं के बारे में अधिक जानें एमटी 4 वेबट्रेडर किसी कंप्यूटर या ब्राउज़र के साथ एमटी 4 वेब ट्रेडिंग का उपयोग करें (कोई डाउनलोड आवश्यक नहीं है) मेटाट्रेडर 5 मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग के लिए नया और बेहतर प्लैटफॉर्म। मौलिक विश्लेषण आर्थिक घटनाएं कई मायनों में बाजार को प्रभावित करती हैं। पता लगाएं कि आने वाली ईवेंट आपके पदों पर कैसे प्रभाव डाल सकते हैं। तकनीकी विश्लेषण चार्ट इस प्रवृत्ति को दिखा सकते हैं, लेकिन विशेषज्ञों द्वारा संकेतक और पैटर्न का विश्लेषण उनके पूर्वानुमान के अनुसार। देखें आंकड़े क्या कहते हैं। वेव विश्लेषण एलियट लहर विश्लेषण के साथ व्यापारियों के मनोविज्ञान में चरम पर आधारित लहर पैटर्न के बाद संभावित मूल्य क्षेत्र निर्धारित करें विदेशी मुद्रा कैलेंडर यह उपकरण व्यापारियों को महत्वपूर्ण वित्तीय घोषणाओं का ट्रैक रखता है जो कि अर्थव्यवस्था और मूल्य आंदोलनों को प्रभावित कर सकता है ऑटोचार्टिस्ट आपको बाजार में होने वाली अस्थिरता, आर्थिक घटनाओं के प्रभाव और बहुत अधिक समझने के द्वारा मार्केट-उचित निकास स्तर निर्धारित करने में मदद करता है। व्यापारी ब्लॉग पेशेवर व्यापारियों से नवीनतम बाजार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉग का पालन करें। मार्केट हीट मैप देखें कि शीर्ष दैनिक मूवर्स कौन हैं बाजार पर आंदोलन हमेशा व्यापार समुदाय से रुचि आकर्षित करती है। मार्केट सेंटिटि वे विगेट्स आपको अन्य व्यापारियों द्वारा आयोजित लंबे और शॉर्ट पोजीशन के बीच के संबंध देखने में मदद करते हैं। विदेशी मुद्रा सीएफडी वेबिनार ट्यून इन और विशेषज्ञों को व्यापार से संबंधित विषयों को कवर करते हैं। मूल बातें जानें या साप्ताहिक विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि प्राप्त करें FAQ हमारी सेवाओं और वित्तीय व्यापार के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करें। व्यापारी शब्दावली वित्तीय बाजारों में अपनी भाषा है नियमों को जानें, क्योंकि गलतफहमी आपको पैसे खर्च कर सकती है। विदेशी मुद्रा सीएफडी सेमिनार हमारे सेमिनारों में से एक में शामिल होने से, अपने विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडिंग ज्ञान का विस्तार करें। व्यापार पेशेवरों द्वारा आयोजित जोखिम प्रबंधन जोखिम प्रबंधन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार में बड़े नुकसान को रोका जा सकता है। सफल विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडों के लिए सर्वोत्तम-अभ्यास जोखिम और व्यापार प्रबंधन जानें। विदेशी मुद्रा और सीएफडी मूलभूत विषयों से उन्नत व्यापारिक विषयों के लेख ट्यूटोरियल, यह वर्ग आपको उपयोगी व्यापारिक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। शून्य के लिए शून्य आज सुधार के लिए अपनी सड़क शुरू करो हीरो कार्यक्रम के लिए हमारा मुफ्त शून्य आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की भूलभुलैया के माध्यम से नेविगेट करेगा। एडमिरल क्लब एडमिरल क्लब के अंक के साथ आपके विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार पर नकद पुरस्कार कमाता है। ForexBall 541,000 वार्षिक पुरस्कार पूल के साथ व्यापार प्रतियोगिता मज़े के लिए खेलते हैं, इस ट्रेडिंग चैंपियनशिप के साथ असली सीखें। व्यक्तिगत प्रस्ताव यदि आप हमारे साथ व्यापार करने के लिए तैयार हैं, तो हम आपको प्रतिस्पर्धी प्रस्ताव बनाने के लिए तैयार हैं। बेस्ट फ़ॉरेक्स बैकटेस्टिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा बैकस्टेस्टिंग हमेशा कंप्यूटर की शक्ति और सामान्य ज्ञान के बीच एक भयंकर लड़ाई रही है। 1 9 80 में, विदेशी मुद्रा प्रणाली का बैकस्टेस्टिंग एक बहुत सीधा कल्पना थी व्यापारियों ने अपने ईमानदार ट्रेडों को चार्ट पर बना दिया होगा, या तो स्थिति को दर्शाता है या तो खरीदें या बेचते हैं। फिर वे मैन्युअल रूप से एक लॉग इन में अपने व्यापार परिणामों के संपूर्ण नोट लिखेंगे अधिकांश व्यापार विचार मौलिक विश्लेषण की गहन समझ से या बाजार के पैटर्न के बारे में जागरूकता से आया है। 1 99 0 के दशक में, एक व्यक्ति को एक निवेश प्रर्वतक माना जाता था, अगर वह कंप्यूटर मॉनीटर पर डेटा प्रदर्शित करने में सक्षम था। असल में, इलेक्ट्रॉनिक प्रक्रिया जो हमें ऑनलाइन परिणामों की जांच करने और हमारी रणनीति में विश्वास हासिल करने की अनुमति देती है, एक बार कुछ समय पर महीने या साल भी लेते हैं। तब से, प्रक्रिया आगे बढ़ रही है, लेकिन हमेशा बेहतर नहीं है अब, मुझे गलत मत करो जो लोग परिश्रम और विदेशी मुद्रा रणनीति बैटिंग के लिए सामान्य ज्ञान को लागू करते हैं, उन्हें अक्सर जबरदस्त लाभ के साथ पुरस्कृत किया जाता है। दूसरी ओर, व्यापारियों जो केवल कंप्यूटिंग शक्ति लागू करते हैं और मानव तर्क के लिए भारी नुकसान भुगतना जारी है। जब यह एफएक्स रणनीतियों का समर्थन करता है, तो कोई ऐसा सॉफ्टवेयर नहीं होता है जो एक व्यक्ति को बदल सकता है, खासकर एक व्यक्ति जो टेस्ट से पहले सुसज्जित होता है एक विदेशी मुद्रा रणनीति विकसित करने की आशंकाओं की अपेक्षा करना महत्वपूर्ण है। उम्मीदें आपको अग्रिम योजना को परिभाषित करने के लिए प्रेरित करती हैं। विदेशी मुद्रा backtesting की पूरी प्रक्रिया साबित करने और अपने विचारों को मान्य करने की धारणा के चारों ओर घूमती है। हालांकि, आपको जो कुछ करना है, वह उन विचारों और उम्मीदों को एक स्पष्ट योजना में डाल दिया गया है। आपको उस व्यापार अंतराल का एक स्पष्ट अनुमान होना चाहिए जो आप उपयोग करना चाहते हैं, कार्यरत पद्धति का सापेक्ष जोखिम और लाभदायक ट्रेडों का प्रतिशत। यदि प्रदर्शन किए गए बैकस्टेस्ट आपके विचारों की पुष्टि करता है, तो आपको रणनीति में विश्वास हो सकता है और इसे परीक्षण करने के लिए आगे बढ़ना होगा। पता लगाएं कि आप किस प्रकार की सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं और कौन से आपके परीक्षणों को लाभ पहुंचाएगा। उदाहरण के लिए, मेटाट्रेडर 4 सुप्रीम संस्करण में एक मिनी चार्ट इंडिकेटर शामिल होता है जो एकाधिक चार्ट को अनुमति देता है। जैसे, आप अलग-अलग समय-सीमा देख सकते हैं या रेनाको, रेंज और कगी जैसे विभिन्न चार्ट प्रकारों का भी उपयोग कर सकते हैं। डेटा का चयन करना एमटी 4 एसई का उपयोग करके आपके लिए व्यापक लाइव डेटा प्रदान किया जा सकता है। नौकरी करने वाली एक विशेषता प्रतीक सूचना सूचक है। यह किसी भी उपकरण के लिए बाजार की स्थिति का एक त्वरित और पूर्ण भंग देता है। यह उपकरण प्रत्येक समय-सीमा पर आपको परिवर्तन, सीमा और संकेतक प्रदान करके प्रभावी निर्णय लेने में आपकी मदद करता है इसे एक प्रीमियम डाटाबेस के साथ मिलाएं और आप सफलता के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा backtesting सॉफ्टवेयर का उपयोग करते समय, इसकी हमेशा कीमतों के एक डेटाबेस के लिए आवश्यक है बेहतर अभी तक, आप आर्थिक घटनाओं के लिए आँकड़ों का एक पूरा इतिहास का उपयोग करना चाहिए इस प्रकार का डेटा व्यापक रूप से फैलता है और कई विक्रेताओं द्वारा पेश किया जाता है। इसमें दैनिक उच्च, निम्न और समापन मूल्य और साथ ही अधिक सटीक बैकस्टेस्टिंग के लिए व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा डेटा भी शामिल है। अधिकांश डेटा मुफ्त में मिल सकते हैं, लेकिन इसकी अक्सर गलत है। हालांकि, सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा डेटा टिक डेटा, इंक या सीक्यूजी डाटा फ़ैक्टरी जैसी प्रसिद्ध साइटों पर बिक्री के लिए तैयार है। ये कोई गारंटी नहीं है कि रणनीति जानने के लिए एक ही तरीका है कि एफएक्स बैटिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग कर चेतावनी दीजिए, हालांकि, कि बैकटेस्टिंग भविष्य के लाभ की गारंटी नहीं देता है यदि बैकटेस्ट नियमों का सरल सत्यापन है या परिणाम के बहुआयामी विश्लेषण एफएक्स बैकटेस्टिंग सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के साथ एक और मुद्दा अनावश्यक तरलता है, जो कई बाहरी कारकों के कारण भिन्न होता है। तथ्य की बात के रूप में, तरलता को अनुकरण करना काफी मुश्किल हो सकता है। मेटाट्रेडर सॉफ्टवेयर मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा बैकस्टेसिंग सॉफ्टवेयर है जब हम कहते हैं कि हम एक अनूठा राय रखने का बहाना नहीं करते हैं। यह सिद्ध, सुरक्षित इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म वित्तीय बाजारों के व्यापार के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्प है। सूचक-समृद्ध MT4 सुप्रीम संस्करण के साथ पसंदीदा विकल्प है। एमटी 4 अपनी इनबिल्ट स्ट्रैटेजी परीक्षक सुविधा के कारण एफएक्स बैटिंग के लिए लोकप्रिय है। और ज़ाहिर है, मुफ्त पंजीकरण भी मदद करता है। लेकिन सही सॉफ्टवेयर रखने के दौरान आप व्यापार में ऊपरी शुरुआत दे सकते हैं, जब तक कि आपके दलाल विश्वसनीय न हो, तब तक कोई रणनीति नहीं होगी क्योंकि सभी विदेशी मुद्रा दलालों को समान बनाया नहीं जाता है। वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफसीए) और एमआईएफआईडी विनियमन वाले दलाल के साथ एक खाता खोलना सबसे अच्छा है इस तरह, आपको वास्तविक बैकटेस्टेड परिणाम मिलते हैं और आप जानते हैं कि जब आप किसी लाइव खाते पर व्यापार शुरू करते हैं तो आपका पैसा सुरक्षित होता है। डिस्कस द्वारा संचालित टिप्पणियों को देखने के लिये कृपया जावास्क्रिप्ट सक्रिय कीजिए। जोखिम चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा या अनुबंध उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। एक संभावना है कि आप अपने संपूर्ण निवेश के बराबर या उससे अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं। इसलिए, आपको निवेश या पैसे का जोखिम नहीं लेना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी जोखिमों को समझें। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले कृपया व्यापार से जुड़ी जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड की सलाह है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेंगे। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड पूरी तरह से एडमिरल मार्केट्स ग्रुप एएस के स्वामित्व में है। एडमिरल मार्केट्स समूह ए होल्डिंग कंपनी है और इसकी संपत्ति एडमिरल मार्केट्स एएस और उसकी सहायक कंपनियों एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड और एडमिरल मार्केट्स पीटीआई में एक नियंत्रित इक्विटी हित है। एडमिरल मार्केट्स के लिए इस साइट पर सभी संदर्भ एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड और सहायक कंपनियों का उल्लेख करते हैं। एडमिरल मार्केट्स समूह एएस एडमिरल मार्केट्स (यूके) लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। (एफसीए रजिस्टर संख्या 595450)। एडमिरल मार्केट्स (यूके) लिमिटेड कंपनी हाउस के तहत इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है। पंजीकृत संख्या 08171762. कंपनी का पता: 16 सेंट क्लेयर स्ट्रीट, लंदन ईसी 3 एन 1 एलक्यू, यूके।

No comments:

Post a Comment